Begin typing your search above and press return to search.

वरुण धवन की फिल्म को लेकर अभिनेत्री ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा….फिल्म में किरदार दिलाने के नाम पर की गंदी बातें

वरुण धवन की फिल्म को लेकर अभिनेत्री ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा….फिल्म में किरदार दिलाने के नाम पर की गंदी बातें
X
By NPG News

मुंबई 13 जून 2020। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस पर एक संघर्षशील अभिनेत्री ने धांधलेबाजी का आरोप लगाया है। अभिनेत्री का कहना है कि धर्मा प्रोडक्शंस से किसी नितेश शर्मा नाम के शख्स ने उन्हें फोन किया और प्रोडक्शन हाउस के निर्माण में बनने वाली फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में कास्ट करने की बात कही, साथ ही बदले में ऑडिशन के लिए पैसे भी मांगे। हालांकि, धर्मा प्रोडक्शंस की तरफ से फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने एक बयान जारी करके पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया है।

अभिनेत्री ने धर्मा प्रोडक्शंस के खिलाफ ये मामला पूरे सबूतों के साथ तैयार किया है और इस बारे में पुलिस के पास रिपोर्ट लिखाने की भी बात की है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के लैंडलाइन से फोन किया गया था। आरोप है कि नितेश शर्मा नाम के इस शख्स ने पहले उस अभिनेत्री से 2500 रुपये की मांग की। जब अभिनेत्री ने इतने पैसे देने से मना किया तो फिर वह 1500 रुपये तक आ गया। अभिनेत्री को लाखों रुपये कमाने और फिल्म में किरदार दिलाने का लालच दिया। साथ ही अभिनेत्री से गंदी बातें करने के लिए भी कहा गया।

खबरों के मुताबिक ये सभी बातें व्हाट्सएप मैसेंजर पर हुई हैं इसलिए उस अभिनेत्री के पास इस पूरी बातचीत का सबूत भी मौजूद है। अभिनेत्री का तो यहां तक कहना है कि उन्होंने करण जौहर को भी इस बारे में अवगत कराने के लिए व्हाट्सएप पर मैसेज किए थे लेकिन उनका उस पर कोई जवाब नहीं आया। यही नहीं अभिनेत्री बताती है कि करण जौहर ने बाद में उन्हें ब्लॉक कर दिया।

मामले को गर्म होता देख धर्मा प्रोडक्शंस की तरफ से फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया है। शशांक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, ‘मुझे कई कलाकारों से ईमेल और मैसेज मिल रहे हैं कि कोई नितेश शर्मा नाम का शख्स धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘मिस्टर लेले’ के नाम पर कास्टिंग निर्देशक बनकर लोगों से बात कर रहा है और वह इस फिल्म में लोगों को कास्ट करने की बात कर रहा है। वह लोगों से पैसे ऐंठने के चक्कर में है। कृपया ध्यान दें कि यह बिल्कुल गलत है। धर्मा प्रोडक्शंस में इस नाम का कोई भी शख्स काम नहीं करता है। हम इस फिल्म के लिए कोई कास्टिंग भी नहीं कर रहे हैं क्योंकि ये फिल्म फिलहाल बंद है।’

Next Story