एक्ट्रेस कृति खरबंदा का सामान हुआ चोरी, एयर इंडिया को सुनाई खरी खोटी…. “एयर इंडिया एक बार फिर मेरा सामान खोने के लिए शुक्रिया”

मुंबई 22 फरवरी 2020। एक्ट्रेस कृति खरबंदा हाल ही में एक हादसे का शिकार हो गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की है। ये मामला कृति खरबंदा के सामान चोरी होने से जुड़ा हुआ है। उन्होंने ट्टीट करके इस पूरे मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने ट्टीट करके एयरलाइन्स से अपने सामान के बारे में जानकारी दी है। कृति खरबंदा ने लगेज खोने पर एयर इंडिया को ट्टीट कर कड़े शब्दों में इस पूरे हादसे की निंदा की है। उन्होंने ट्टीट करते हुए लिखा है कि एयर इंडिया एक बार फिर मेरा सामान खोने के लिए शुक्रिया।

कृति का कहना है कि, उनका सामान एयर इंडिया की लापरवाही से खोया है । उन्होंने एयर इंडिया के टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘डियर एयर इंडिया, एक बार फिर मेरा सामान खोने पर आपका शुक्रिया और शायद आपको अपने स्टाफ को कुछ बेसिक मैनर्स सिखाना चाहिए।’ वहीं एयर इंडिया ने अभिनेत्री से माफी मांगते हुए अनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एयर इंडिया ने कहा, ‘कृप्या हमारी माफी को स्वीकार करें, हमें पर्सनल मैसेज में आपकी फाइल का रेफरेंस नंबर और बैगेज का टैग नंबर भेज दें। साथ ही फ्लाइट की पूरी जानकारी भी भेज दें ताकि हम अपनी बैग संभालने वाली टीम के साथ चेक कर सकें।

वहीं अभिनेत्री कृति ने एयर इंडिया के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,’मैं आपकी माफी स्वीकार करना चाहूंगी लेकिन दुर्भाग्य से अभी तक मेरे बैग का कुछ पता नहीं है। इसके अलावा आपकी मुंबई और गोवा एयरपोर्ट की टीम में इतनी भी शालीनता नहीं हैं कि वह मुझसे इस बारे में बात करें और मेरे बैग को लेकर अपडेट्स मुझसे साझा करें।

Spread the love