Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस की कोरोना से मौत : मशहूर एक्ट्रेस को कोरोना के बाद अस्पताल में कराया गया था भर्ती……वेंटीलेटर पर चल रहा था इलाज… महज 34 साल की थी उम्र… सदमे में इंडस्ट्री

एक्ट्रेस की कोरोना से मौत : मशहूर एक्ट्रेस को कोरोना के बाद अस्पताल में कराया गया था भर्ती……वेंटीलेटर पर चल रहा था इलाज… महज 34 साल की थी उम्र… सदमे में इंडस्ट्री
X
By NPG News

मुंबई 7 दिसंबर 2020। कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की कोरोना से मौत हो गयी है। उन्हें पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था.

खबर है कि उन्हें निमोनिया हुआ था. दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी. उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है. वह 34 साल की थीं. दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है. दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं.

दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी. दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी. मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं. तू बेंइतेहां दर्द में थी. लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है. मैं तुझे मिस करुंगी दिवु. और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे. बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी. भगवान तेरी आत्मा को शांति दे. जहां भी है तू अभी बस खुश रह. तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त.”

Next Story