Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस ने की आत्महत्या: इस एक्ट्रेस ने प्रेमी संग मिलकर पिया था जहर…..पोस्टमार्टम के बाद हुआ था खूब हंगामा…..

एक्ट्रेस ने की आत्महत्या: इस एक्ट्रेस ने प्रेमी संग मिलकर पिया था जहर…..पोस्टमार्टम के बाद हुआ था खूब हंगामा…..
X
By NPG News

मुंबई 24 जून 2021। कहते हैं दूसरों का जीवन हमें हमेशा सुखद लगता है, हम सबको फिल्में देखने के बाद लगता है कि सेलिब्रिटीज की जिंदगी कितने ऐशो आराम की होती होगी, लेकिन जैसा कि हर तस्वीर के पीछे का सच कुछ और ही होता है। यहां की दुनिया दूर से जितनी चकाचौंध और ग्लैमर से भरी नजर आती है, पास से यह उतनी ही अकेलेपन और दुख-दर्द से भरी है। और जब ये तकलीफ हद से ज्यादा बढ़ जाती है तो सितारे जिंदगी को भुलाकर मौत को गले लगाने को ही ठीक समझते हैं। मौत को गले लगाने वाली हस्तियों की लिस्ट इतनी लंबी है कि आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे…प्रत्यूषा का नाम लेते ही आपके दिमाग में बालिका वधु की आनंदी का चेहरा याद आने लगता है। उन्होंने अपने घर में पंखे से लटकर जान दे दी थी लेकिन आज हम जिस प्रत्यूषा की बात कर रहे हैं वो टीवी की एक्ट्रेस नहीं बल्कि साउथ की जानी मानी अभिनेत्री थी।
कम उम्र में भगवान को प्यारे हो गए थे साउथ फिल्मो के ये 10 सितारे, जानकर नहीं होगा यकीन - UP Darpan | DailyHunt
प्रत्यूषा साउथ की उभरती हुई अभिनेत्री थीं। उनका करियर आगे बढ़ रहा था और वो इससे काफी खुश थीं। लेकिन निजी जिंदगी में वो प्यार के लिए तरस रही थीं। वो सिद्धार्थ रेड्डी नाम के लड़के से प्यार करती थीं और शादी करना चाहती थीं, लेकिन सिद्धार्थ के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था।और आखिरकार प्रत्यूषा ने सिर्फ 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। प्रत्यूषा सिद्धार्थ रेड्डी के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों ने साल 2002 में एक साथ कोका कोला में मिलाकर जहर पी लिया था। जहर पीने से प्रत्यूषा की मौत हो गई थी। लेकिन सिद्धार्थ बच गए थे। उस दौरान कहा गया कि सिद्धार्थ के घरवाले उनकी शादी के खिलाफ थे और दोनों ने इसलिए एक साथ मरने का फैसला किया।
दर्दनाक: साउथ की इस अभिनेत्री ने प्रेमी के साथ मिलकर पी लिया था जहर, सीबीआई की जांच में सामने आई थी ये बात - Entertainment News: Amar Ujala
साल 2002 में जब प्रत्यूषा का पोस्टमार्टम हुआ, उस वक्त उनके सुसाइड को मर्डर बताया गया। फॉरेंसिक रिपोर्ट में पहले कहा गया कि प्रत्यूषा की मौत गला घोंटने से हुई है। और मारने से पहले उनके साथ रेप किया गया था।इस ऑटोप्सी रिपोर्ट से साल 2002 में तूफान खड़ा हो गया। हर किसी की जुबान पर बस इसी केस का नाम था। मामले की गंभीरता समझते हुए आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने ये केस केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया। आखिरकार जांच एजेंसी ने ऑटोप्सी रिपोर्ट्स के निष्कर्षों को खारिज करते हुए निष्कर्ष निकाला कि प्रत्यूषा की मौत आत्महत्या का मामला था।

Next Story