Begin typing your search above and press return to search.

पोर्न वीडियो मामले में एक्ट्रेस गिरफ्तार : एडल्ट वीडियो शूट कर साइट पर अपलोड करती थी…. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पकड़ा… कई फिल्मों में कर चुकी है काम

पोर्न वीडियो मामले में एक्ट्रेस गिरफ्तार : एडल्ट वीडियो शूट कर साइट पर अपलोड करती थी…. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पकड़ा… कई फिल्मों में कर चुकी है काम
X
By NPG News

मुंबई 7 फरवरी 2021। पोर्न वीडियो रैकेट में शामिल एक्ट्रेस को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एकट्रेस व मॉडल गहाना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस की प्रापर्टी सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एक्ट्रेस अश्लील वीडियो शूट कर उसे वेबसाइट पर अपलोड करती थी। एक्ट्रेस को आज मुंबर्ई की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेज और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है.

मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। उएक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, उसने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है।

कौन है गहाना वशिष्ठ?

मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है. पुलिस के मुताबिक, गहना ने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है. जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है.

छापमारी में गिरफ्तार किए गए लोग

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से हाई डेफिनिशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड, वीडियो क्लिप्स से भरा मेमोरी कार्ड और डायलॉग्स जब्त किए हैं.

पुलिस ने महिला को बचाया

उन्होंने बताया कि गिरोह से एक महिला को बचाया गया है. इसके अलावा पुलिस ने तीन बैंक अकाउंट को जब्त किया है, जिनमें 36 लाख रुपये पाए गए, जो इन एडल्ट ऐप्स की मदद से कमाए गए थे. बता दें कि पुलिस को खबर मिली थी कि एक गैंग फिल्मों में काम के लिए फ्रेश चेहरों की तलाश में विज्ञापन जारी कर रहा है.

हालांकि लोगों के मिलने के बाद यह लोग बड़े बंगलों में उन एक्टर्स से अश्लील सीन्स करवाते हैं, उन्हें ज्यादा पैसा ऑफर कर एग्रीमेंट साइन करवाते हैं और फिर उन्हें पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए फोर्स करते हैं. इसके बाद इन वीडियो क्लिप्स को सोशल मीडिया पर डालकर पैसा कमाया जाता है. मलाड इलाके में हुई रेड को प्रॉपर्टी सेल के सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार ने लीड किया था और लक्ष्मीकांत सालुंके इस केस की जांच कर रहे हैं.

Next Story