एक्ट्रेस गिरफ्तार : ड्रग मामले में हुई एक बड़ी गिरफ्तारी… पैडलर से ड्रग्स खरीदते टीवी एक्ट्रेस को किया गया गिरफ्तार….चार अन्य लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा

मुंबई 25 अक्टूबर 2020। ड्रग रैकेट से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। इस मामले में अब एक एक्ट्रेस की गिरफ्तारी हुई है। इस एक्ट्रेस को पैडलर से ड्रग खरीदते गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इसके अलावा 4 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, पुलिस ने अभी किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है। इससे पहले NCB इस ड्रग्स मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी के मुताबिक NCB ने मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों रेड की थी। NCB के अधिकारियों ने सिविल ड्रेस में पहुंचकर यह कार्रवाई की। इस ऑपरेशन में एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया। ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। NCB अभी इस केस में कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार की गई टीवी एक्ट्रेस को रविवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

खबर है कि एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों पर प्लेन कपड़ों में गए थे. प्लेन कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी. एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था. सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर हुआ जबकि सुशांत को उनके अपार्टमेंट में फांसी से लटका पाया गया था.इसी बात का पता लगाने में सीबीआई लगी हुई है. इसी दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया था, जिसके चलते एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल गईं. वहीं एक्ट्रेसेज जैसे दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की.

Spread the love