लॉकडाउन में फोटोग्राफर बनीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, पति विराट के लिए किया फोटोशूट

नईदिल्ली 25 अगस्त 2020. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अभिनेत्री का काम करने के बाद निर्माता बन चुकी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर भी बन गई हैं। हालांकि, वह कहीं बाहर निकलकर फोटोग्राफी नहीं कर रही हैं बल्कि उन्होंने अपने पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का अपने घर में ही फोटोशूट किया है। यह फोटोशूट एक ई-कॉमर्स कंपनी के विज्ञापन के लिए किया गया है।

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा

ज्ञात है कि संयुक्त राष्ट्र अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल शुरू होने वाला है। इसकी एक टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान होने के नाते विराट बीते शुक्रवार को ही दुबई के लिए रवाना हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु की ही एक ई-कॉमर्स कंपनी के लिए यह फोटोशूट उन्होंने दुबई रवाना होने से एक दिन पहले ही करवाया है। इस फोटोशूट को किया जरूर अनुष्का शर्मा ने है लेकिन उनको इस काम में निर्देशित करने वाले जाने-माने फोटोग्राफर और निर्देशक कॉलस्टोन जूलियन हैं। इस पूरी फोटोग्राफी को अंजाम देने के लिए कंपनी ने कॉलस्टोन को ही चुना था लेकिन विराट इसके लिए तैयार नहीं हुए।

उनका मानना था कि उन्हें जल्द ही एक बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा बनना है। और अपने घर पर इस काम को करके वह सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का हनन नहीं कर सकते। इस वजह से यह फोटोशूट अनुष्का ने किया और कॉलस्टोन उन्हें वीडियो कॉल के जरिए निर्देशित करते रहे। काम निपट जाने के बाद अगले ही दिन विराट दुबई के लिए रवाना हो गए।

Spread the love