Begin typing your search above and press return to search.

दीपिका पादुकोण को दी गाली, अभिनेत्री ने इस तरह से मुंहतोड़ जवाब से कर की बोलती बंद

दीपिका पादुकोण को दी गाली, अभिनेत्री ने इस तरह से मुंहतोड़ जवाब से कर की बोलती बंद
X
By NPG News

मुंबई 13 फरवरी 2021. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उन सितारों में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दीपिका अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े अलग अलग पहलुओं को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। वहीं दीपिका ट्रोलर्स को भी जवाब देने में पीछे नहीं हटती हैं। ऐसे में एक बार फिर दीपिका ने एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया है।

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण को एक गलत मैसेज भेजा। ट्रोलर ने दीपिका को पर्सनल इनबॉक्स में गाली लिखकर भेजी। दीपिका ने इस सोशल मीडिया यूजर को इग्नोर करने की बजाय सीधे जवाब देना बेहतर समझा। दीपिका ने मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके परिवार और दोस्तों को आप पर काफी गर्व महसूस हो रहा होगा।’deepika padukoneदीपिका पादुकोण के इस जवाब का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण का ये करारा जवाब फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। फैन्स का कहना है कि दीपिका ने एक तीर से दो निशाना मारे हैं, एक ओर उन्होंने खुद कोई गलत बात नहीं कही और दूसरी ओर ट्रोलर को सबक भी सिखा दिया।

बात दीपिका के प्रोफेशनल फ्रंट की करें ,तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। सबसे पहले दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आएंगी। कबीर खान निर्देशित फिल्म में दीपिका, कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसके साथ ही दूसरी ओर दीपिका इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे।

Next Story