Begin typing your search above and press return to search.

एक्टर का पिता की मौत: TV एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, एक्टर बोलीं- पापा को खोने का दर्द मैं समझती हूँ

एक्टर का पिता की मौत: TV एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, एक्टर बोलीं- पापा को खोने का दर्द मैं समझती हूँ
X
By NPG News

मुंबई 27 मई 2021। टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए कहा कि मेरा पिता के निधन के बाद देसी गर्ल ने एक दिल को छू लेने वाला मैसेज भेजा था। हिना ने आगे कहा कि पिता के खोने का दर्द क्या होता है ये बात प्रियंका से बखूबी समझती हैं। हिना ये सारी बातें ‘मिस मालिनी’ के एक इंटरव्यू के दौरान बताई है।’मिस मालिनी’ की रिपोर्ट के अनुसार, हिना ने कहा, मैं वास्तव में प्रियंका चोपड़ा को लाइक करती हूं। वह एक बिजनेसवुमन होने साथ एक व्यस्त एक्ट्रेंस हैं। वह इतनी बिजी होने के बावजूद भी वह छोटी-छोटी बातों पर बहुत बारिकी से ध्यान देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)


प्रियंका ने भेजा टेक्स्ट मैसेज
हिना आगे बताती हैं कि प्रियंका ने मुझे मेरे पिता के निधन के बाद एक टेक्स्ट मैसेज भेजा, जो काफी लंबा मैसेज था, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो उसे केवल एक टेक्स्ट मैसेज कह देना गलत होगा क्योंकि वह एक दिल छू लेना वाला मैसेज था। जिसमें उन्होंने ‘मुझे खेद है, संवेदना’ और सब कुछ लिखा था। हिना ने आगे कहा, प्रियंका समझती है कि एक पिता को खोना का दर्द क्या होता है। उनका मैसेज वास्तव में बेहद खास और दिल को छू लेने वाला था।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में शामिल होने के बाद हिना खान प्रियंका चोपड़ा के बारे में एक बहुत लम्बा नोट लिखा था। अपने नोट में हिना ने प्रियंका का अपना इंस्पिरेशन बताई थीं। इतना ही नहीं हिना खान ने अपने पोस्ट में लिखा था कि मेरी पहली फिल्म लाइन्स के प्रियंका ने उन्हें बधाई दी थीं। याद दिला दें कि हिना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म लाइन्स से डेब्यू किया था, जिसमें प्रियंका का बड़ा सपोर्ट था। फिल्म फेस्टिवल के बाद दोनों को साथ में पार्टी करते भी देखा गया।

Next Story