comscore

एक्टर की मौत: अभिनेता विवेक की आज तड़के हुई मौत…..कल ही कराया गया था बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती

चेन्नई 17 अप्रैल 2021। लोकप्रिय तमिल एक्टर विवेक का चेन्नई के एक अस्पताल में शनिवार की सुबह निधन हो गया है. विवेक के निधन के मामले में अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में जानकारी दी गई है कि तड़के सुबह 4:35 बजे एक्टर का निधन हो गया. एक दिन पहले शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विवेक के निधन की खबर के चलते पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

बेहोशी की हालत में हुए थे भर्ती

आपको बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को अ बेहोश होने पर विवेक को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया गया था कि 59 वर्षीय कॉमेडियन विवेक (Vivek) ने गुरुवार को कोविड 19 का टीका लगवाया था.

तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ. जे राधाकृष्णन ने कहा कि अभिनेता को कोविड नहीं था और कोरोना रोधी टीके की उनपर कोई प्रतिकूल प्रतिक्रिया नहीं हुई है। अभिनेता ने गुरुवार को ओमांडूरार सरकारी अस्पताल में टीका लगवाया था। वहां कल 830 और लोगों को भी टीका लगा था।

विवेक को साल 2009 में भारत सरकार ने पद्मश्री से नवाजा था। उन्‍हें तीन बाद बेस्‍ट कॉमेडियन का फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला था।  विवेक ऐसे कलाकार थे जो स्‍क्रीन पर आते ही छा जाते थे और दर्शकों का दिल जीत लेते थे।

Spread the love