बाॅलीवुड एक्टर पर लगे अप्राकृतिक कृत्य मामले में नया मोड़… पत्नी ने मांगे थे दो करोड़, एक्टर संजय बत्रा ने की थी शिकायत…..

रायपुर 26 दिसंबर 2020। एक्टर संजय बत्रा के द्वारा पत्नी से अप्राकृतिक कृत्य मामले में एक नई बात सामने आ रही है। जहां पत्नी ने एक्टर के खिलाफ कबीर नगर थाने में अप्राकृतिक कृत्य का मामला दर्ज कराया है, तो वहीं एक्टर ने भी कुछ माह पहले पत्नी के खिलाफ एक लिखित शिकायत रायपुर पुलिस से की थी। एक्टर संजय बत्रा ने पत्नी पर धमकी और ब्लैकमेलिंग करके पैसे मांगने का आरोप लगाया था। 2019 में की गई इस शिकायत में एक्टर ने बताया था कि उसकी पत्नी उससे दो करोड़ रूपए की मांग कर रही है। रूपए नहीं देने पर वो उसे झूठे केस में फंसा सकती है। एक्टर ने अपने शिकायत में ये भी कहा था कि, शादी के बाद पत्नी ने उसे बताया था कि उस पर 11 लाख रूपए का कर्ज है। तब एक्टर ने मदद के नाम पर उसे पांच लाख रूपए भी दिए थे। इसके बाद महिला और पैसों की डिमांड कर उससे झगड़े करने लगी थी। महिला अब उसकी सारी संपत्ति का ब्योंरा मांग कर उसे अपने नाम से करने का दबाव बना रही थी, जिसकी शिकायत एक्टर ने रायपुर पुलिस से की थी।
वहीँ पीड़िता के बारे में ये भी जानकारी सामने आ रही है कि वो पहले से तलाक शुदा है और संजय से उसने दूसरी शादी आर्य मंदिर में की थी। शादी से पहले भी पीड़िता पर लोगों से पैसे ऐठने की बाते सामने आ चुकी है। फिलहाल ये जाँच का विषय है और पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है।

पीड़िता ने एक्टर संजय बत्रा पर लगाये ये आरोप…. 

दरअसल मामला कबीर नगर थाने का है। एक्टर की पत्नी ने कबीर नगर थाने में अपनी शिकायत में कहा है कि, उसकी शादी एक्टर के साथ 16 जुलाई 2019 को रायपुर के आर्य मंदिर में हुई थी। शादी के बाद दोनों मुंबई में जाकर रहने लगे थे। इस दौरान उसके पति ने उसके साथ कई बार अप्राकृतिक शरीरिक संबंध बनाए।  इस बात का जब उसने विरोध किया तो आरोपी गाली गलौज करते हुये मारपीट करने लगा, जिसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे रायपुर आकर हीरापुर में रहने लगी। रायपुर आने के बाद भी एक्टर पति उसे फोन कर गाली गलौज और बदनाम करने की धमकी देता रहता था। इस बात से परेशान होकर पीड़िता ने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके बाद दोनों में समझौता हो गया था। समझौता होने के बाद आरोपी अपनी पत्नी के साथ हीरापुर वाले मकान में ही साथ रहने लगा था, लेकिन यहां पर भी वो फिर से वहीं हरकत करने लगा।
पत्नी ने अपनी शिकायत में ये भी बताया कि 3 सितंबर को उसके पति ने अपने दोस्तों को उसके
घर भेजवाकर गाली गलौज और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दिलवाई थी। इस बात से आहत पीड़िता ने अब इस मामले में कबीर नगर थाने में पति और उसके दोस्तों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। पत्नी की शिकायत के बाद आरोपी एक्टर और उसके दोस्तों के खिलाफ 394, 323, 506, 377 के तहत मामला दर्ज कर जाँच की जा रही है।

बता दें आरोपी संजय बत्रा बाॅलीवुड सहित कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम कर चुका है। संजय बत्रा टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। संजय बत्रा ने टीवी इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी शुरुआत 2004 के धारावाहिक “Kesar” से किया था। इसके बाद वो टीवी शो बालिका वधु, अंदाज अपना अपना, मेला जैसे टीवी सीरियल वेब सीरीज और कई हिंदी के धारावाहिक के साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम कर चूका है। साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्म, हिन्दी फिल्म, वेब सीरिज सहित कई टीवी सिरियल में काम कर चुका है।

Spread the love