एक्टर खेसारीलाल ने दी सुसाईड की धमकी….. एक्ट्रेस से चल रहे विवाद के बीच खेसारीलाल के इस बयान पर हड़कंप… पढ़िये पूरी खबर

मुंबई 18 फरवरी 2021। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो जारी करते हुए अप्रत्यक्ष रूप से सुसाइड करने की धमकी दी है. हालांकि उन्होंने साथ ही ये भी कह दिया है कि वह इतने कमजोर नहीं हैं और वह हालातों का सामना करना जानते हैं. वीडियो में खेसारी लाल यादव ने कहा- खेसारी का ये भी कहना है कि उनके पीछे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई लोग पड़े हुए हैं.

उन्होंने कहा कि वो 2011 से आए हैं तभी से वो कई लोगों को चुभ रहे हैं. खेसारी ने कहा- जैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बर्ताव हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगाखेसारी ने कहा, “आपकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन मैंने आपके लिए बहुत कुछ किया है इसलिए मुझसे प्यार करो प्लीज. मैं उतना बुरा नहीं हूं जितना आप सोच रहे हैं.”

बता दें कि हाल ही में खेसारी ने काजल राघवानी पर धोखा देने का आरोप लगाया था. इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान काजल ने भी कह दिया कि खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं. मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं. मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है.

वहीं अब एक बार फिर से खेसारी ने वीडियो जारी कर काजल को जवाब दिया है. उन्होंने इस वीडियो में काजल का नाम लिए बिना खेसारी ने बहुत कुछ कह डाला है.खेसारी ने काजल का नाम लिए बिना कहा कि जुबानी जंग बंद करिए और काम पर ध्यान दीजिए. काजल के इंटरव्यू पर खेसारी ने कहा कि आजकल हर किसी के इंटरव्यू में खेसारी ही नजर आता है. आपके पास अपना कोई मुद्दा नहीं है खेसारी के अलावा.बता दें कि काजल ने अपने इंटरव्यू में खेसारी को घेरते हुए कहा था कि पवन सिंह की वजह से खेसारी को स्टारडम मिला है.

वहीं इस बयान को लेकर खेसारी ने काजल पर तंज कसते हुए कहा- संघर्ष में मेरी कोई उपलब्धि नहीं थी लेकिन अगर उसके बाद कोई फिल्म हिट हो जाती तो मुझे भी अच्छा लगता. मुझे बड़ी खुशी होती अगर ऐसा होता कि खेसारी के बाद कोई फिल्म हिट हो गई.

Spread the love