Begin typing your search above and press return to search.

एक्टर की ऑटो में मौत : पैसों की तंगी से जूझ रहा था एक्टर……. मौत के बाद ऑटो रिक्शा में मिली बॉडी

एक्टर की ऑटो में मौत : पैसों की तंगी से जूझ रहा था एक्टर……. मौत के बाद ऑटो रिक्शा में मिली बॉडी
X
By NPG News

चेन्नई 24 मार्च 2021। तमिल एक्टर Virutchagakanth का चेन्नई के ऑटो में निधन गया है. लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश कर रहे Virutchagakanth का निधन सभी को हैरत में डाल गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर ने नींद में ही अपनी अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हालांकि उनकी मौत की वजह क्या है ये साफ नहीं हो पाया है. काफी टाइम से Virutchagakanth की जिंदगी पटरी पर नहीं थी. वे परेशान थे, पैसों की कमी से भी जूझ रहे थे.

खबर है कि एक्टर के माता-पिता के निधन के बाद से ही वे परेशान रहने लगे थे. वो परेशानी तब और ज्यादा बढ़ गई जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना भी बंद हो गया. कमाने का कोई पक्का साधन ना होने की वजह से एक्टर को कई बार ऑटो में ही सोना पड़ता था. कई बार तो उन्हें मंदिरों में बसेरा लेते हुए देखा गया. Virutchagakanth की ये हालत ही उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर बना रही थी. तमाम कोशिशों के बावजूद भी उन्हें कही काम नहीं मिल पा रहा था.

मंदिरों-ऑटों में सोने को मजबूर

बताया जाता है कि कुछ साल पहले डायरेक्टर साई धीना ने Virutchagakanth की मदद करने की कोशिश की थी. वे एक्टर से एक मंदिर में ही मिले थे और उनकी हालत देख उन्हें अपने घर ले आए. उसके बाद उनकी तरफ से सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया गया और Virutchagakanth को फिल्म इंडस्ट्री में काम देने की अपील की गई. लेकिन इतने बड़े डायरेक्टर की अपील के बाद भी एक्टर की जिंदगी नहीं बदली और उनका काम पाने का संघर्ष जारी रहा.

Next Story