एक्टर ने की आत्महत्या… फर्जी खबर पर भड़के पिता शेखर सुमन, बोले- उस एक पल में हम हजार बार मरे…मेरी पत्नी सदमे में…

मुंबई 22 फरवरी 2021. बॅालीवुड एक्टर शेखर सुमन इन दिनों एक ऐसी अफवाह का शिकार हो गए है, जो एक पिता कभी भी अपनी जिंदगी की सच्चाई में इसे देख नहीं सकता है। शेखर सुमन बीते एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अपने सोशल मीडिया के लिए चर्चित रहे। जहां पर उन्होंने कई पोस्ट के जरिए अपनी आवाज उठाई और सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की। एक्टर शेखर सुमन ने रविवार को सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर कर एक मीडिया हाउस के खिलाफ जमकर गुस्सा और नाराजगी जताई। दरअसल, इस मीडिया हाउस ने हाल ही में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन की खुदकुशी करने की फेक न्यूज चला दी थी। यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी। इससे शेखर और उनका परिवार गंभीर रूप से आहत हुआ है। शेखर ने अपनी पोस्ट में चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात भी कही है।

शेखर सुमन ने उस न्यूज चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात भी कही है। एक वीडियो क्लिपिंग शेयर करते हुए शेखर ने लिखा- हमने वो खबर देखी, जिसने हम सभी को तबाह कर दिया। इस न्यूज में दावा किया गया कि मेरे बेटे अध्ययन सुमन ने आत्महत्या कर ली है। इस न्यूज को देखने के तुरंत बाद ही हमने अध्ययन को संपर्क किया। उन्होंने लिखा- ”मेरा बेटा दिल्ली में था और उसका नंबर भी नहीं लग रहा था। इस कारण हम सभी उस एक पल में कई हजार बार मरे। इस चौंकाने वाली खबर के कारण हम सभी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। मैं चैनल से माफी मांगने की डिमांड करता हूं।”

एक्टर ने लिखा, “बीते दिन न्यूज चैनल ने अनुचित रूप से गैरजिम्मेदाराना कार्य किया। उन्होंने एक ऐसी न्यूज चलाई जिसने मुझे, मेरी पत्नी और मेरे परिवार के सभी सदस्यों को तबाह कर दिया। इस न्यूज को देखने के बाद मेरी पत्नी सदमे में आ गई थी। क्योंकि इस न्यूज चैनल ने घोषणा की थी कि अध्ययन सुमन ने आत्महत्या कर ली है। इस दौरान अध्ययन घर पर भी नहीं था, वो दिल्ली में था।” शेखर ने अगली पोस्ट में लिखा, “मैं चैनल से तत्काल सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की डिमांड करता हूं। मैं IT मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र CM ऑफिस और NCP अनिल देशमुख से निवेदन करता हूं कि इस तरह के गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें।

Spread the love