Begin typing your search above and press return to search.

एक्टर गिरफ्तार: कोरोना के इस मामले में हुई कार्रवाई, शूटिंग के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार….

एक्टर गिरफ्तार: कोरोना के इस मामले में हुई कार्रवाई, शूटिंग के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार….
X
By NPG News

लुधियाना 28 अप्रैल 2021। कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के मामले में पंजाबी फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले केवल चालान करवा कर बचने के बाद भी फिल्म की शूटिंग कर रही क्रू टीम को होश नहीं आई। वो लोग देर रात कर्फ्यू के दौरान भी शूटिंग करते रहे। अब पुलिस ने फिम्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल समेत चार लोगों के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

लुधियाना के आर्य स्कूल में एक-एक कर कई चार पहिया वाहन अंदर घुस गए। अंदर का नजारा देखा गया तो पता चला कि किसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग चल रही है। अदाकार जिम्मी शेरगिल पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए आने वाले थे। आर्य स्कूल को सेशन कोर्ट लुधियाना का रूप दिया गया है। जब पुलिस को इस बात का पता चला तो एसीपी वरियाम सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने शूटिंग रुकवा दी। फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें मंजूरी के कागजात दिखाए। इसके बाद उन्होंने वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले डायरेक्टर समेत दो लोगों के दो-दो हजार के चालान कर दिए। एसीपी वरियाम सिंह का कहना है कि उनके पास शूटिंग की इजाजत थी। सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले दो लोगों के चालान किए गए हैं। आर्य स्कूल में कमरे काफी है हर कमरे में पांच से छह लोग थे। शूटिंग समय पर खत्म कर दी गई थी।

बता दें, पंजाब में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना का प्रसार रुके इसके लिए सरकार एहतिहाती कदम उठा रही है। राज्य में दुकानें रोजाना सायं 5 बजे बंद करने के आदेश देने के साथ-साथ वीकेंड लॉकडाउन भी लगा दिया गया है। इसके अलावा सरकार ने कुछ और प्रतिबंध भी लगाए हैं। इसके बावजूद कुछ लोग कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन कर रहे हैं। प्रशासनिक तंत्र ने अब प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती दिखानी शुरू कर दी है।

Next Story