Begin typing your search above and press return to search.

एक्टर अनिल की पानी में डूबने से मौत, दोस्तों के साथ डैम गए थे नहाने….फैन्स को लगा बड़ा झटका

एक्टर अनिल की पानी में डूबने से मौत, दोस्तों के साथ डैम गए थे नहाने….फैन्स को लगा बड़ा झटका
X
By NPG News

नईदिल्ली 26 दिसंबर 2020. साल 2020 कई बुरी खबरों को लेकर आया है. अब एक और बुरी खबर से फैंस टूट गए है. मलयालम सिनेमा के जाने- माने एक्टर अनिल पी (Anil P) का शुक्रवार शाम को निधन हो गया. एक्टर अपने दोस्तों के साथ मालनकारा डैम नहाने गए थे. इस दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई. उनकी मौत से उनके चाहने वाले काफी दुखी है. साथ ही मलयालम सेलिब्रिटीज ने उनकी मौत पर दुख जताया है.

अनिल पी के निधन पर केरल के चीफ मिनिस्टर पिनाराई विजयन ने शोक प्रकट किया। उन्होंने कहा, ”वह एक ऐसे एक्टर थे जिन्होंने स्मरणीय काम के जरिए फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है। उनके निभाए किरदारों के दर्शकों के दिलों को गहराई से छुआ है। अनिल का इस तरह जाना मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे बड़ी हानि है। परिवार और दोस्तों को दुख को साझा करता हूं।”

अय्यपन्नुम कोशियुम फिल्म में उनका कैरेक्टर उनके सबसे पसंदीदा कैरेक्टर्स में से एक माना जाता है. इस फिल्म के निर्देशक साचे थे जिनकी दुर्भाग्यवश कुछ समय पहले मौत हो गई थी. उनके सम्मान में और डायरेक्टर के जन्मदिन के मौके पर एक्टर अनिल ने एक पोस्ट के जरिए कहा कि वे डायरेक्टर के साथ लगी अपनी कवर फोटो को नहीं हटाएंगे. मगर अफसोस अपनी इस पोस्ट के कुछ समय बाद भी एक्टर का निधन हो गया. साल 2020 में ना जाने कितने सारे स्टार्स ने अपनी जान गंवाई.

बता दें कि फिल्म अय्यपन्नुम कोशियुम में अनिल पी के किरदार को खूब तारीफ मिली थी। इस फिल्म के डायरेक्टर केआर सचिदानंद का इस साल जून में निधन हो गया था। केआर सचिदानंद के निधन के बाद अनिल पी ने एक पोस्ट पर लिखा कि वह फेसबुक कवर पर केआर संग लगी अपनी फोटो को कभी नहीं हटाएंगे। लेकिन वह भी इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

Next Story