घर जाती किशोरियों को कन्या छात्रावास में बंधक बनाकर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप..जुर्म दर्ज आरोपी पक्ष की दलील चोरी करते पकड़ी गई थी किशोरियाँ

जशपुर,12 जनवरी 2021। ज़िले के सन्ना में छात्रावास अधीक्षिका के पुत्र और उसके साथी पर दो किशोरियों ने अपहरण कर बंधक बनाने और दुष्कर्म की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया है। किशोरियों का यह भी आरोप है कि, सुबह दोनो आरोपी किशोर छात्रावास अधीक्षिका और उसके पति साथ आए और चोरी करने का आरोप लगा पीटते हुए थाना ले आए। सन्ना पुलिस ने इस मामले में छात्रावास अधीक्षिका प्रशंसा खाखा, छात्रावास अधीक्षिका के पति जर्मन खाखा और दो अपचारी बालकों के विरुद्ध धारा 294,323,506,342,354,365,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
थाने में दिए गए ब्यौरे में बताया गया है कि, दोनों किशोरियाँ सहेली के घर जन्मदिन की पार्टी के बाद घर जाने की तैयारी में थी तभी छात्रावास अधीक्षिका का पुत्र अपने साथी के साथ मोटर सायकल से ज़बरन यह कहते हुए छात्रावास के किचन कक्ष में ले गया कि, छात्रावास अधीक्षिका प्रशंसा खाखा बुलाई है। रात को किचन कक्ष में अपचारी दोनों किशोर किचन कक्ष पहुँचे और ज़बरन शराब पिलाते हुए दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर किचन कक्ष में बंद कर के चले गए और सुबह छात्रावास अधीक्षिका और उसके पति के साथ पहुँचे, जहाँ चोरी का आरोप लगाकर मारपीट करते हुए थाना लाया गया।
पुलिस अब आरोपियों की गिरफ़्तारी की कार्यवाही करने की तैयारी में जुटी है।

Spread the love