एक्टर कमल हसन के सेट पर हुआ हादसा…3 असिस्टेंट डायरेक्टर की मौत ,10 लोग घायल

मुंबई 21 फरवरी 2020 सुपरस्टार कमल हसन की फिल्म के सेट पर भयानक हादसा हुआ है. चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में क्रेन के क्रैश हो जाने के चलते तीन लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक क्रेन के क्रैश हो जाने के चलते तीन लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 15 लोग घायल भी हुए हैं.  रिपोर्ट्स के अनुसार, कमल हसन अस्पताल पहुंचकर लोगों का हाल-चाल ले रहे हैं.  वे उस समय लोकेशन पर मौजूद थे जब ये दर्दनाक हादसा हुआ.

मरने वाले लोगों के नाम मधु और चंद्रन हैं. मधु 29 साल के थे वही चंद्रन की उम्र 60 साल है. इसके अलावा एक असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा की भी इस हादसे में जान चली गई है. कृष्णा सिर्फ 34 साल के थे. जब ये हादसा हुआ उस समय फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग ईवीपी एस्टेट स्पॉट पर चल रही थी.  सोर्स के अनुसार, ये हादसा 19 फरवरी रात करीब 9.30 बजे हुआ.

हादसे में मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन की मौत हो गई है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे के पता चलने पर कमाल हासन तुरंत ‘इंडियन 2’ के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब एक क्रू सदस्य क्रेन के ऊपर लाइट सेट कर रहा था और वह गिर गया था।

 

डायरेक्टर शंकर घटनास्थल के बिल्कुल नजदीक काम कर रहे थे, लेकिन वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। गौरतलब है कि कमल हासन इन दिनों अपनी फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह 90 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। ‘इंडियन 2’ भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी और इसमें भ्रष्टाचार से लड़ते दिखाया जाएगा। फिल्म में म्यूजिक अनिरूध रविचंद्र देंगे।

अब तक इस फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं जिससे कमाल हासन के फैंस और सिनेप्रेमियों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, विद्युत जामवाल और प्रिया भवानी शंकर भी मुख्य किरदार में हैं।  ‘इंडियन-2’ 1992 की तमिल ब्लॉकबस्टर ‘इंडियन’ की सीक्वल है।

Spread the love