Begin typing your search above and press return to search.

अभिजीत भट्टाचार्य ने अक्षय को बताया ‘गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती’…

अभिजीत भट्टाचार्य ने अक्षय को बताया ‘गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती’…
X
By NPG News

मुंबई 19 जून 2021. सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य अपनी शानदार गायकी के लिए जाने जाते हैं, साथ ही वे अपने बेबाक स्टेटमेंट की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. फेमस प्लेबैक सिंगर ने हाल ही में एक फेसबुक लाइव सेशन के दौरान शाहरुख खान के साथ अपनी जोड़ी, आज के फिल्मी संगीत पर अपनी राय और रियलिटी शो और फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में खुलकर बात की. जब एक फैंस ने उनसे उस एक्टर के बारे में पूछा जिसके लिए उन्हें प्लेबैक सिगिंग करना पसंद है, तो अभिजीत ने कहा कि उनकी आवाज एक्टर्स के लिए नहीं, बल्कि सितारों के लिए बनी है.

अभिजीत ने इंडिया.कॉम को बताया कि, कैसे उनके संगीत ने अभिनेताओं को लोकप्रिय बनाया और कैसे उनके गीतों ने उनमें से कुछ को सितारों में बदल दिया. अभिजीत ने अक्षय कुमार और दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का जिक्र किया. फेमस सिंगर ने कहा, “मैं केवल सितारों के लिए गाने के लिए बना हूं, अभिनेताओं के लिए नहीं. मैं कितना भी अच्छा गा लूं, अगर वह शख्स स्टार नहीं है, तो उसकी कोई कीमत नहीं है.

उन्होंने आगे कहा, एक तरफ शाहरुख खान हैं तो दूसरी तरफ सुनील शेट्टी. अब शाहरुख एक स्टार हैं. जब वो बोलता है तो उसकी एक क्लास होती है और सुनील को यह कठोर और सख्त अपील उससे जुड़ी हुई है. जब भी कोई सुनील के लिए किसी गाने को क्यूरेट करने का फैसला करता था, उसे आक्रामक और जंगली होना पड़ता था. मैंने सुनील और शाहरुख दोनों के लिए गाया. दोनों कलाकारों पर फिल्माए गए मेरे सभी गाने हिट रहे.”

अभिजीत ने फिर अक्षय कुमार और अपने स्टारडम की शुरुआत के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “मेरे म्यूजिक ने अक्षय कुमार को स्टार बना दिया. जब उन्हें लॉन्च किया गया था, तब वह स्टार नहीं थे. उन्हें पहले ‘गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती’ के नाम से जाना जाता था, जैसे मिथुन को ‘गरीबो का अमिताभ बच्चन’ के नाम से जाना जाता था.

उन्होंने आगे कहा कि, म्यूजिक इतना शक्तिशाली है कि यह एक अभिनेता को एक स्टार में बदल सकता है चाहे वह देव आनंद, राज कपूर या राजेश खन्ना हो. खिलाड़ी (1992 की फिल्म जिसके लिए अभिजीत ने वादा रहा सनम सहित कई लोकप्रिय गाने गाए थे) के बाद अक्षय एक स्टार बन गए, और उनकी सभी फिल्मों का टाइटल बाद में खिलाड़ी रखा गया. ये वो अभिनेता हैं जो पहले स्टार नहीं थे लेकिन मेरे गानों ने उन्हें स्टार बना दिया.

Next Story