comscore

एक्ट्रेस के घर में घुसा युवक, पिता पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला…. 7 दिन पहले हुई थी बेटी की शादी

मुंबई 26 मई 2021. मराठी फिल्मों की अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के घर एक हादसा हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक एक अज्ञात शख्स उनके घर में घुस आया जिसके बाद परिवार के सदस्यों के साथ उसने हाथापाई की जिसमें अभिनेत्री के पिता मनोहर कुलकर्णी घायल हो गए हैं.  24 वर्षीया युवक की पहचान कर ली गई है और पुलिस ने उसके घर के अंदर चोरी-छिपे घुसने के इरादों की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने खुलासा किया कि वो शख्स सुबह 7.30 बजे पिंपरी-चिंचवड़ के निगडी में एक पाइप पर चढ़कर छत से होते हुए उनके घर में दाखिल हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonalee Kulkarni (@sonalee18588)

अब पुलिस ने इस मामले में जानकारी साझा की है. पुलिस ने बताया कि संदिग्ध को सबसे पहले हाउस हेल्पर ने देखा. पुलिस ने बताया कि, जब सोनाली कुलकर्णी के पिता ने उस व्यक्ति से पूछताछ करने की कोशिश की तो उसने चाकू निकाला और मनोहर कुलकर्णी के हाथ पर हमला कर दिया. उसके बाद वह घर से भागा, लेकिन पड़ोसियों ने उसे धर दबोचा और पुलिस को सौंप दिया गया.

एक बयान में पुलिस ने खुलासा किया, “संदिग्ध के इरादों की जांच की जा रही है. हमारी प्राथमिक जांच में उसके एक्ट्रेस के प्रशंसक होने की ओर इशारा करती है. जबकि परिवार ने अपने बयान में कहा कि संदिग्ध का मकसद डकैती था, बाद की जांच से ही असल कारणों का पता लग पाएगा.”

एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने पिछले हफ्ते कुणाल बेनोडेकर के साथ शादी की थी. दोनों ने दुबई में शादी रचाई. फरवरी 2020 में सोनाली कुलकर्णी और कुणाल बेनोडेकर की सगाई हो गई थी. सोनाली ने अपने स्टेटमेंट में कहां था, ‘हम अब एक साथ एक देश में हैं, हमें नहीं पता कि आगे क्या होगा. दुनिया भर के हालात को देखते हुए ‘शादी’ और ‘समारोह’ से ज्यादा एक दूसरे की सेहत का ख्याल रखना ज्यादा जरूरी है. हमारे देश में ऐसी कठिन स्थिति के साथ, हम कोई सेलिब्रेशन नहीं मना सकते, हम इस पैसों से किसी की मदद करेंगे.’

एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी के पिता मनोहर कुलकर्णी एक सेवानिवृत्त डॉक्टर हैं. उन्होंने लगभग तीस वर्षों तक सेना में बतौर डॉक्टर जवानों की सेवा की है. उनकी मां सविंदर पंजाबी हैं और देहू रोड, पुणे में सीओडी (सेंट्रल ऑर्डनेंस डिपो) में काम कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि सोनाली मराठी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। सोनाली ने मराठी फिल्म ‘नटरंग’ के गाने ‘अप्सरा आली’ से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा वो हिंदी फिल्म ग्रैंड मस्ती में भी रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं। हाल ही में सोनाली शादी के बंधन में भी बंधी हैं।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!