एक महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा……बालीवुड गायिका पर किया 50 करोड़ का केस

नयी दिल्ली 2 जनवरी 2020 । केरल की एक 45 साल की महिला ने सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है। करमाला मोडेक्स ने कहा है कि जब वह 4 दिन की थी तब अनुराधा ने उन्हें किसी को सौंप दिया था। प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त रहने की वजह से अनुराधा पौडवाल ने उन्हें किसी को सौंप दिया था।

करमाला मोडेक्स ने कहा कि उन्हें अनुराधा पौडवाल के बाइलॉजिकल मां होने के बारे में तब पता चला जब उनके पिता पोन्नचन ने अपने अंतिम समय में यह राज खोला। करमाला ने अनुराधा के खिलाफ फैमिली कोर्ट में केस दर्ज कराया है और 50 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा है।तिरुवनंतपुरम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए करमाला ने कहा कि उनके बायलॉजिकल माता-पिता अनुराधा और अरुण पौडवाल ने वर्ष 1969 में शादी की और उनका जन्म 1974 में हुआ। महिला का दावा है कि जब वह चार दिन की थी, तब उनके माता-पिता ने उन्हें उनको पालने वाले माता-पिता पोन्नाचन और एग्नेस को दे दिया क्योंकि व्यस्तता के कारण उन्हें करमाला के पालन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

50 करोड़ रुपये के मुआवजे के अलावा, करमाला ने अनुराधा पौडवाल के पति अरुण पौडवाल की संपत्ति में भी कुछ प्रतिशत का अधिकार मांगा है। करमाला ने फैसला किया है कि वह अनुराधा और उनके पति द्वारा वित्तीय मांगों को पूरा नहीं किए जाने पर डीएनए टेस्ट की मदद करेंगी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक करमाला को करीबन पांच साल पहले पता चला था कि वह अनुराधा पौडवाल की बेटी है। उनके पिता ने अपने अंतिम समय में उन्हें यह राज बताया था। करमाला ने बताया, पोन्नाचन अनुराधा के दोस्त थे। वह महाराष्ट्र में सेना में थे। बाद में उनका ट्रांसफर केरल में हो गया था।

करमाला ने बताया जब उन्हें पता चला कि अनुराधा पौडवाल उनकी मां है तो उन्होंने उन्हें संपर्क करने की कोशिश भी की मगर उनकी बात ना हो पाई। अब उन्होंने अपनी बाइलॉजिकल मां के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अब 27 जनवरी को उन्हें अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है।

Spread the love