Begin typing your search above and press return to search.

महिला भाजपा नेता की सरेआम हत्या…..दफ्तर से बाहर उतारा मौत के घाट… तीन साल पहले पति की भी कर दी गयी थी हत्या…

महिला भाजपा नेता की सरेआम हत्या…..दफ्तर से बाहर उतारा मौत के घाट… तीन साल पहले पति की भी कर दी गयी थी हत्या…
X
By NPG News

बैग्लोर 24 जून 2021। कर्नाटक में भाजपा की नेता और बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका की दो बार पार्षद रही रेखा कादिरेश की गुरुवार को यहां उनके कार्यालय के बाहर बाइक सवार दो हमलावरों ने हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि वे हत्या के पीछे एक पुरानी दुश्मनी पर संदेह कर रहे हैं। कॉटनपेट बेंगलुरु के अत्यधिक घनी आबादी वाले क्षेत्रों में से एक के अलावा सबसे पुराने इलाकों और व्यावसायिक स्थानों में से एक है। रेखा की उम्र लगभग 45 वर्ष थी, उनके परिवार में उनकी एक बेटी है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस. मुरुगन ने मीडिया को बताया कि सुबह करीब 10:30 बजे चलवाडिपल्या के भाजपा पार्षद राहत सामग्री और नाश्ते के वितरण की निगरानी कर रहे थे जब यह घटना हुई। पुलिस ने कहा कि रेखा कॉटनपेट में फूलों के बगीचे के पास अपने कार्यालय में थीं और राहत सामग्री और नाश्ते के वितरण की निगरानी कर रही थीं, तभी बाइक सवार दो हमलावरों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि उन्हें केम्पेगौड़ा आयुर्विज्ञान संस्थानले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

रेखा के पति एस. कादिरेश, जिनके ऊपर जबरन वसूली और हत्या के मामलों सहित 14 मुकदमे थे, उनकी तीन साल पहले फरवरी 2018 में चलवाडिपल्या में मुनेश्वर मंदिर के पास हत्या कर दी गई थी। उस समय वह शिवरात्रि की तैयारियों की देखरेख कर रहे थे। कादिरेश गिरोह ने उनकी मौत के 2 महीने बाद ही शोभन की हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि कादिरेश और उनके गिरोह की पीटर के आदमियों से दुश्मनी थी और 2017 में उसकी भतीजी के पीटर के साथ भाग जाने के बाद कादिरेश से रंजिश ज्यादा बढ़ गई थी।

Next Story