कट्टर जोगी समर्थक और पूर्व विधायक आर के राय मरवाही में भाजपा के मंच पर.. NPG से बोले “जोगी जी का अपमान आहत करने वाला.. प्रचार में आया हूँ.. रायपुर में औपचारिक प्रवेश लूँगा”

मरवाही,30 अक्टूबर 2020। छजका सुप्रीमो अजीत जोगी के कट्टर समर्थक रहे, और पूर्व विधायक आर के राय नवागांव में आयोजित भाजपा की सभा में शामिल हुए हैं। इस सभा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती रेणुका सिंह, क़द्दावर आदिवासी नेता रामविचार नेताम मौजुद हैं। सभा जबकि शुरु हो ही रही थी, और स्थानीय कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत का क्रम चल रहा था, तब ही मंच पर हलचल हुई। पूर्व विधायक डी के राय मंच के नीचे थे। डॉक्टर रमन सिंह को सूचना दी गई तो मुस्कुराते हुए डॉक्टर रमन सिंह ने कहा –
“बुला लो.. मंच पर बैठेंगे.. उपर बुलाओ”
इसके ठीक बाद पूर्व विधायक आर के राय मंच पर नुमाया हो गए। मरवाही में छजकां समर्थकों/कार्यकर्ताओं के कांग्रेस प्रवेश के दावों के बीच, जबकि छजका विधायक देवव्रत सिंह ने NPG ने यह दावा किया कि यदि विधिसम्मत व्यवस्था और कांग्रेस की सहमति रही तो वे कांग्रेस प्रवेश करना चाहेंगे, आर के राय भाजपा के मंच पर हैं।

विधायक नारायण चंदेल ने मंच से सूचना दी –
“गुंडरदेही के पूर्व विधायक आर के राय भाजपा के लिए सहयोग करने मरवाही आए हैं और मंच पर हैं”
पूर्व विधायक आर के राय ने NPG से कहा –
“स्वर्गीय अजीत जोगी और उनके परिवार का अपमान आहत करने वाला है.. मैं भाजपा का सहयोग करने आया हूँ.. रायपुर में औपचारिक रुप से भाजपा में प्रवेश करुंगा.. नमो नमो”

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.