Begin typing your search above and press return to search.

सरगुजा में 22 जुलाई को रात दस बजे से सात दिवसीय लॉकडॉउन..सुबह जारी होगा सतर्कता आदेश.. नगरीय निकाय में लागू होगा लॉकडॉउन

सरगुजा में 22 जुलाई को रात दस बजे से सात दिवसीय लॉकडॉउन..सुबह जारी होगा सतर्कता आदेश.. नगरीय निकाय में लागू होगा लॉकडॉउन
X
By NPG News

अंबिकापुर ,19 जुलाई 2020। सरगुजा के नगरीय निकाय इलाक़ों में आगामी 22 जुलाई को रात दस बजे से लॉकडाउन होगा, जो सात दिवसीय रहेगा।कल सुबह इस आशय के आदेश जारी हो जाएँगें।
लगातार कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों से बीच राज्य शासन ने इसे लेकर कल देर शाम कैबिनेट की बैठक के बाद विस्तृत आदेश जारी करते हुए लॉकडॉउन को लेकर आधारभूत निर्णय लेते हुए अंतिम अधिकार कलेक्टरों को सौंपे हैं। जिसके तहत कलेक्टर अपने क्षेत्रों में कोविड से सावधानी हेतु आवश्यक प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर सकते हैं।
सरगुजा कलेक्टर संजीव झा ने NPG से कहा –

“ जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों में कोविड संक्रमित संख्या चिंताजनक रुप से बढ़ी है, संभाग मुख्यालय समेत शहरी इलाक़े में 104 मरीज़ मिल चुके हैं।संक्रमण की चेन तोड़ने की कोशिश के तहत सामाजिक प्रशासनिक व्यवसायिक गतिविधियों को सात दिनों के लिए नियंत्रित किया जाएगा। यह अवधि 22 जुलाई को रात दस बजे से शुरु होगी जो कि 28 जुलाई की रात दस बजे समाप्त होगी।नागरिकों से आग्रह है कि पूरी सावधानी बरतें और सहयोग करें”

इस संबंध में विस्तृत आदेश कल सुबह जारी होंगे। खबरें हैं कि सभी शासकीय अमले को इन सात दिनों में वर्क फ्रॉम होम के आदेश जारी होंगे। वहीं अति आवश्यक सेवाओं को छोड़ कर शेष सब बंद रहेगा”

Next Story