Begin typing your search above and press return to search.

11 की दर्दनाक मौत : भीषण सड़क हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत…..बेटे के जन्म पर मन्नत की पूजा करे जा रहा था परिवार…. खाई में गिरी गाड़

11 की दर्दनाक मौत : भीषण सड़क हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत…..बेटे के जन्म पर मन्नत की पूजा करे जा रहा था परिवार…. खाई में गिरी गाड़
X
By NPG News

इटावा 10 अप्रैल 2021। इटावा से एक भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आयी है। सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी है। बेटे के जन्म की खुशी पर भगवान के दर्शन और मंदिर में झंडा चढ़ाने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रक हादसे का शिकार हो गई. आगरा-चकरनगर रोड पर हुए भीषण दुर्घटना में 11 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक श्रद्धालु बुरी तरह से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल आठ श्रद्धालुओं को सैफई मेडिकल कालेज रेफर किया गया है. ये सभी श्रद्धालु पिनाहट, आगरा के रहने वाले हैं.

घायल श्रद्धालुओं में अधिक गंभीर होने पर आठ को सैफई मेडिकल कालेज रेफर किया गया है. सभी श्रद्धालु पिनाहट आगरा के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि खिड़किया, रामलीला ग्राउंड पिनाहट, आगरा के रहने वाले वीरेंद्र सिंह बघेल के घर पर सात माह पहले बेटे का जन्म हुआ था. बेटे के जन्म की खुशी में वह परिवार व रिश्तेदारों के साथ लखना कालका मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए शनिवार को घर से डीसीएम में सवार होकर निकले थे.

डीसीएम आगरा-चकरनगर रोड पर कसौआ गांव के सामने अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे स्थित 20 फिट गहरी खाई में जाकर पलट गई. डीसीएम पलटने से उसने सवार सभी महिला पुरुष श्रद्धालु दब गए और चीख पुकार मच गई. राहगीरों की सूचना पर पहुंची बढ़पुरा पुलिस ने जैसे-तैसे सभी को निकाला और आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा गया. जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने 10 श्रद्धालुओं को मृत घोषित कर दिया. अन्य 30 श्रद्धालुओं का इलाज किया जा रहा है. घटना से जिले में हड़कंप मच गया.

Next Story