Begin typing your search above and press return to search.

ए. कुलभूषण टोप्पो ने रायपुर कमिश्नर का लिया चार्ज…. राजधानी के साथ-साथ दुर्ग संभाग की भी जिम्मेदारी संभालेंगे.. 2003 बैच के हैं आईएएस

ए. कुलभूषण टोप्पो ने रायपुर कमिश्नर का लिया चार्ज…. राजधानी के साथ-साथ दुर्ग संभाग की भी जिम्मेदारी संभालेंगे.. 2003 बैच के हैं आईएएस
X
By NPG News

रायपुर के साथ दुर्ग संभाग के कमिश्नर का भी अतिरिक्त दायित्व रहेगा

रायपुर 6 जनवरी 2021। रायपुर संभाग के नए कमिश्नर ए. कुलभूषण टोप्पो ने आज संभागीय कमिश्नर कार्यालय, रायपुर पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण किया। संभाग के पूर्व कमिश्नर जी. आर. चुरेन्द्र ने उन्हें पदभार सौंपा और नए दायित्वों के लिए बधाई और शुभकामनाए दी।

उल्लेखनीय है कि श्री ए. कुलभूषण टोप्पो को रायपुर संभाग के कमिश्नर के साथ-सााथ दुर्ग संभाग के कमिश्नर का भी अतिरिक्त दायित्व सौंपा गया है।इस अवसर पर उपायुक्त रायपुर संभाग आनंद मसीह, उपायुक्त( विकास) सरिता तिवारी सहित कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी भी उपस्थित थे।

रायपुर संभाग के पूर्व कमिश्नर जी. आर. चुरेन्द्र अब बस्तर संभाग के कमिश्नर बनाए गए है। उनके पास पूर्व से ही रायपुर संभाग के अलावा बस्तर संभाग के कमिश्नर का अतिरिक्त दायित्व था। यह भी उल्लेखनीय है कि दुर्ग संभाग के कमिश्नर श्री टी.सी महावर पिछले माह सेवानिवृत्त हुए।

उल्लेखनीय है कि ए. कुलभूषण टोप्पो 2003 बैच के आई.ए.एस अधिकारी है। वे इसके पूर्व संचालक प्रशासन अकादमी, रायपुर में संचालक के रूप में पदस्थ थे। वे इसके पूर्व सरगुजा संभाग के कमिश्नर के अलावा समाज कल्याण विभाग के सचिव, आयुक्त निश्क्तजन, वन विभाग के सचिव एवं विशेष सचिव, राजस्व मंडल बिलासपुर के सदस्य, गृह विभाग के विशेष सचिव, लोक आयोग के सचिव, कलेक्टर सुकमा,रायपुर जिले के अपर कलेक्टर के साथ साथ अन्य विभिन्न पदों पर अपना दायित्व संभाल चुके है।

Next Story