14 बाराती की मौत : भीषण सड़क हादसा : बारात से लौट रही बोलेरो ट्रक में घुसी, 14 लोगों की मौत…..मृतकों में 6 बच्चे हैं शामिल….शादी समारोह में मचा कोहराम

प्रतापगढ़ 20 नवंबर 2020। यूपी के प्रतापगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत हो गई।मामला मानिकपुर थाना के देशराज इनारा का है, जहां बारात से लौट रही बोलेरो अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में घुस गई. गुरुवार देर रात हुए इस भीषण सड़क हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई. ड्राइवर को झपकी आने से हादसा होने का अंदेशा जताया जा रहा है.

सभी बाराती शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला. पुलिस को रेसक्यू करने में तकरीबन दो घंटे का समय लग गया. हादसा पिछली रात 11 बजकर 45 मिनट पर प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मानिकपुर पुलिस स्टेशन के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक बेलोरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।सभी के शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.प्रतापगढ़ में हुए सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक हादसे के शिकार लोग बेलोरो गाड़ी से नबाबगंज इलाके से बारात से लौट रहे थे। इसी बीच प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाना के देशराज इनारा के पास तेज़ रफ़्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर एक खड़े ट्रक में जा घुसी।

 

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.