comscore

कोहली और स्टोक्स के बीच हुई तीखी बहस, बचाव के लिए आए अंपायर

नईदिल्ली 4 मार्च 2021. भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. कप्तान जो रूट समेत इंग्लैंड के तीन बल्लेबाज सस्ते में पवेलिय लौट गये है. वहीं मैच के शुरूआत में ही कोहली (Virat Kohli)और स्टोक्स (Ben Stokes) के बीच कुछ बहस भी हुई.

मैच के 12वें ओवर के दौरान क्रीज पर इंग्लैंज के बल्लेबाज बेन स्टोक्स मौजूद थें. उन्हें सिराज गेंदबाजी कर रहे थें, ओवर खत्म होने के बाद स्टोक्स कोहली से कुछ कहते देखें गये. जिसके बाद कोहली ने भी स्टोक्स को जवाब दिया. कोहली और स्टोक्स के बीच होती बहस को देखते हुए मैदान पर मौजूद दोनों अंपायरों ने बीच बचीव की कोशिश की. मैदानी अंपायरों के दखल के बाद दोनों खिलाड़ियों ने बहस करना बंद किया.

बता दें कि चौथे मैच में भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया हुआ है. अक्षर पटेल कमाल की गेंदबाजी करते हुए अब तक दो विकेट अपने नाम किये हैं. वहीं, मो. सिराज भी कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज शानदार लय में गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अपनी गति और स्विंग से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया है. सिराज ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को चलता किया. 12 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 30-3 हो चुका था. इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स और बेयरस्टो क्रीज पर हैं.

Spread the love