Begin typing your search above and press return to search.

भीषण हादसा : होंडा सिटी कार सवार युवक की जिंदा जलकर हुई मौत….दिवाली में पत्नी को लाने जा रहा था ससुराल…. पेड़ के टक्कर के बाद NH पर कार में लगी भीषण आग, जलकर हुई मौत

भीषण हादसा : होंडा सिटी कार सवार युवक की जिंदा जलकर हुई मौत….दिवाली में पत्नी को लाने जा रहा था ससुराल…. पेड़ के टक्कर के बाद NH पर कार में लगी भीषण आग, जलकर हुई मौत
X
By NPG News

धमतरी 7 नवंबर 2020। मैनपुर देवभेाग नेशनल हाईवे मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। लग्जरी होंडा कार में आग लगने से कार में सवार युवक सहित कार जलकर पुरी तरह खाक हो गयी है। भीषण सडक हादसा की खबर लगते ही पुरे मैनपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई, पुलिस मौके पर पहुँचकर घटना की जांच में जुट गई, और रायपुर से सीन आफ क्राईम मोबाईल युनिट के वैज्ञानिक डाॅ पीएल चन्द्रा, डाॅ मोहन पटेल ने घटना स्थल पहुचकर मौके का मुआयना किया प्रथम दृष्टिया में यह दुर्घटना बताया जा रहा है, कार काफी तेज रफ्तार में थी और मोड़ होने के कारण पेड़ से टकरा जाने से कार में आग लगने की आंशका है।

ड्राईवर साईड पेड़ से टकराने कारण लेफ्ट साईड से वाहन में सवार व्यक्ति उतरने का कोशिश किया होगा लेकिन वह नाकाम रहा और पुरी तरह वाहन के साथ सवार व्यक्ति भी जलकर खाक हो गया…वाहन में सवार व्यक्ति के कंकाल और सीने के कुछ भाग जो पुलिस को बरामद हुए है, उसे मेकाहारा लैब जांच पोस्टमार्डम के लिए भेजे जाने की जानकारी मिली है, वही इंदागाव पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर जांच विवेचना किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिले के तहसील मुख्यालय मैनपुर से लगभग 33 किलोमीटर दुर डुमरपड़ाव और उदंती मोड़ के पास बीते रात लगभग 12 से 01 बजे के आसपास लग्जरी होंडा कार सी.जी 07 एम 0790 लिखा हुआ वाहन पेड़ से जा टकराया जिससे वाहन में आग लगने से वाहन में सवार धमतरी जिला के नगरी निवासी हर्ष कुशल सोम की कार के साथ जलकर मौत हो गई इस घटना की जानकारी आज शुक्रवार सुबह क्षेत्रवासियों को लगते ही सनसनी फैल गई और तरह तरह की चर्चाए होने लगी क्योंकि यह घटना काफी संवेदनशील क्षेत्र में घटी है लेकिन गरियाबंद जिला के पुलिस अधिकारियों के सक्रियता के चलते मृतक का पहचान हो गई है।

एडिशनल एसपी सुखनदन सिंह राठौर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम नगरी निवासी हर्ष कुशल सोम रात 9ः30 बजे अपने भाई से फोन में बातकर अपने ससुराल देवभोग खोकसर्रा अपने पत्नी को लेने जाने की बात कहकर निकला था और यह घटना लगभग रात 12 से 01 बजे की आसपास की है घटना स्थल पर लंबी मोड़ है वाहन काफी तेज गति में रहा होगा और चालक द्वारा बेक्र लगाने से लगभग 25 मीटर तक वाहन के चक्के फिसले है और जाकर वाहन पेड़ से टकराया है और शायद पेड से टकराने से वाहन में आग लग गई वाहन से निकलने के लिए वाहन में सवार हर्ष कुशल सोम कंडेक्टर साईड आया होगा लेकिन दरवाजा नही खुल पाने से वाहन के साथ जलने से उसकी मौत हो गई … एएसपी राठौर ने आगे बताया पुलिस द्वारा मामले की जांच किया जा रहा है और रायपुर से सीन आफ क्राईम मोबाईल युनिट के वैज्ञानिक डाॅक्टर भी पहुँचे थे जिन्होने भी प्रथम दृृष्टिया में सड़क दुर्घटना में मौत होना है वाहन के पेड़ में टकराने से आग लगने से मौत होना बताया गया है ….

Next Story