comscore

RCB के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर, ये धाकड़ बल्लेबाज

नईदिल्ली 8 अप्रैल 2021. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक ही दिन एक अच्छी और एक बुरी खबर सामने आयी. अच्छी खबर यह है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल की टीम में वापसी हो गयी है. उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है. वह पिछले दिनों कोरोना संक्रमिक हो गये थें. वहीं कोहली के टीम का एक और खिलाड़ी बुधवार को कोरोना के चपेट में आ गया है.

वहीं आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ऑलराउंडर खिलाड़ी डैनियल सैम्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया. सैम्स को फिलहाल आइसोलेशन में भेज दिया गया है. RCB ने दोनों बात की जानकारी खुद ट्वीट करकेदी. RCB ने अपने ट्वीट में कहा कि सैम्स जब 3 अप्रैल को टीम होटल पहुंचे थे, तब उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था और अब दूसरे टेस्ट में वह पॉजिटिव पाये गये हैं.

वहीं बता दें कि देवदत्त की वापसी से RCB टीम की बल्लेबाजी मजबूती होगी. देवदत्त ने UAE में आयोजित की गई IPL 2020 में RCB के लिए एक काफी महत्पूर्ण साबित हुए थें. उन्होंने 15 आईपीएल खेलों में 31.53 की औसत से 473 रन बनाए और आईपीएल के एक सत्र में एक अनकैप्ड खिलाड़ी द्वारा बनाए गए सर्वाधिक रन का रिकॉर्ड भी बनाया. कर्नाटक के क्रिकेटर ने हाल ही में समाप्त हुए सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखा.

Spread the love