महाराष्ट्र के राजनगांव में चलती बस में युवती से रेप.. क्लीनर ने किया रेप.. अपराध दर्ज

रायपुर 12 जनवरी 2021। महाराष्‍ट्र के वाशिम जिले सेें एक शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां पर एक युवती के साथ चलती बस में दुष्कर्म किया गया है। घटना की जानकारी जैसे ही लिक हुई तो छत्तीसगढ़ के कई सोशल साइड और बेब पोर्टल इस घटना को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव का बताकर शेयर करने लगे।
दअरसल ये घटना छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव की नहीं है बल्की पुणे के राजनगांव पुलिस स्टेशन की है। पुणे पुलिस ने वहां पर जिरों पर एफआईआर दर्ज कर मामले को वाशिम के मालेगांव पुलिस को भेज दिया है। वहीं अब मालेगांव पुलिस इस मामले को देख रही है। 24 साल की पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह एक प्रइवेट स्लीपर कोच बस से यात्रा कर रही थी। बस नागपुर से पुणे जा रही थी। इसी दौरान बस के क्लीनर ने उसे 5 नंबर सीट से उठाकर 15 नंबर की सीट पर बैठने के लिए कहा। युवती जब वहां चली गई तो वो उसके पास पहुंचा और उसे चलती बस से नीचे फेंकने की धमकी देकर उसके साथ दो बार बलात्कार किया। पीड़िता गोंदिया की रहने वाली है और पुणे के कारेगांव में मोजूद एक निजी कंपनी में काम करती है।
फिलहाल पीड़िता की शिकायत के बाद मालेगांव पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसे उसके घर छोड़ दिया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।

Spread the love