Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना अस्पताल के चंद कदम दूर डाक्टरों ने मनायी पार्टी……डीजे साउंड के बीच उड़ा रहे थे मटन-चिकन और दारू, तभी पहुंच गयी पुलिस….और फिर हुआ ऐसा कि….

कोरोना अस्पताल के चंद कदम दूर डाक्टरों ने मनायी पार्टी……डीजे साउंड के बीच उड़ा रहे थे मटन-चिकन और दारू, तभी पहुंच गयी पुलिस….और फिर हुआ ऐसा कि….
X
By NPG News

राजनांदगांव 3 जून 2020। कोरोना संकट के बीच डाक्टरों के जश्न की शर्मनाक खबर सामने आयी है। इससे बड़ी शर्मनाक करतूत और क्या होगी कि जिस अस्पताल में 36 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा था, उसी अस्पताल से महज चंद कदम के फासले पर जोरदार डीजे की आवाज पर मुर्ग-मशल्लम के साथ दारू-चखने का दौर चल रहा था। ये पूरी घटना राजनांदगांव जिले के मेडिकल कॉलेज की है, जिसे कोविड-19 का अस्पताल बनाया गया है। उस अस्पताल में अभी 36 मरीजों का इलाज चल रहा है। उसी अस्पताल परिसर के छत पर 50 से ज्यादा जूनियर डाक्टर शराब-चिकन की पार्टी करते पकड़े गये हैं।

ये पूरा जश्न उस वक्त डाक्टर मना रहे थे, जिस वक्त प्रदेश में धारा-144 लगा हुआ है और होम मिनिस्ट्री की गाइडलाइन के मुताबिक किसी तरह के आयोजन पर प्रतिबंध है और शादी में 50 और किसी शोक में 20 से ज्यादा लोगों की मौजूदगी की अनुमति नहीं है, वैसे आदेश को ठेंगा दिखाते हुए डाक्टरों ने अस्पताल की छत पर ही पार्टी शुरू कर दी।

हालांकि आधी-अधूरी ही पार्टी डाक्टर मना सके थे, तभी पार्षद की शिकायत पर पुलिस वहां आ धमकी और डाक्टरों के जश्न के रंग में भंग चढ़ गया। जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों की शिकायत पार्षद राजा तिवारी को मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने दबिश दी तो हास्टल नंबर-1 की छत पर शराब-बीयर की बोतल केसाथ मटन-चिकन का ढेर मिला।

इस मामले में शिकायत कलेक्टर टीपी वर्मा को भी मिली है। NPG से कलेक्टर टीपी वर्मा ने शिकायत की पुष्टि करते हुए कहा है कि मामले की जांच चल रही है और जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी। वहीं डीएन रेणुका गहने ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज की डीन डॉक्टर रेणुका गहने ने बताया कि उन्हें इस पार्टी के बारे में जानकारी नहीं थी. पुलिस से उन्हें इस बारे में पता चला है. मामले की जांच के लिए कमिटी गठित कर दी गई है और हम बिंदुओं पर इसकी जांच करवाएंगे. जांच के बाद पार्टी में शामिल जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। खबर है कि जूनियर डाक्टरों की तरफ से ये फेयरवेल पार्टी दी गयी थी, उसी पार्टी में डीजे और मटन-चिकन और दारू का इंतजाम किया गया था।

Next Story