बाहुबली की एक्ट्रेस की कार से मिला शराब का जखीरा…. 96 महंगी बियर और 8 वाइन की बोतलें हुई बरामद… अभिनेत्री अपनी बहन के साथ कार में थी मौजूद, ड्राइवर गिरफ्तार

नई दिल्ली 14 जून 2020। साउथ की मशहूर एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें की ‘बाहुबली (Baahubali)’ फेम राम्या की कार में शराब की बोतल का बड़ा जखीरा पुलिस के हाथ लगा है, जिसके बाद एक्ट्रेस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, राम्या (Ramya Krishnan) अपनी बहन विन्या के साथ उस समय कार में मौजूद थी, जब उनक कार को चेकपोस्ट पर रोका गया था, हालांकि, चेकिंग में उनकी कार से 96 बियर की बोतल और 8 वाइन की बोतल पुलिस को बरामद हुईं.

पुलिस अधिकारी महाबलीपुरम की ओर से आ रही गाड़ियों को चेक कर रहे थे। उस वक्त पुलिस ने मुतुकाडु चेक पोस्ट पर राम्या की टोयोटा इनोवा कार को रोका। जब पुलिस ने उनकी गाड़ी की जांच करने के लिए कहा तो राम्या कृष्णन चुपचाप इसके लिए तैयार हो गई थीं। जांच के दौरान, उन्हें लगभग 96 बोतल शराब मिली, जिसमें से आठ बोतल हार्ड शराब थीं। अधिकारियों ने बोतलों को जब्त कर लिया है, क्योंकि यह लॉकडाउन के नियमों के खिलाफ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस समय पुलिस राम्या की कार की जांच कर रही थी तो वह वहां मौजूद थीं। खबरों की मानें तो पुलिस चेकपोस्ट पर कारों की चेकिंग कर रही थी तभी वहां से गुजरती राम्या की टोयोटा इनोवा कार को रोका गया। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस की चेकिंग में राम्या ने पूरा सहयोग किया। पुलिस को राम्या की कार से शराब और बीयर की बोतलें मिली हैं जिन्हें जब्त कर लिया गया है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद से अभी तक चेन्नई में शराब बेचने पर रोक है। शराब की दुकानें बंद हैं और शहर में शराब बेचना गैरकानूनी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने राम्या के ड्राइवर को जमानत पर रिहा कर दिया है। हालांकि इस मामले पर राम्या की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। बता

Spread the love