fbpx

राजधानी में डाॅक्टर पर रेप का मामला दर्ज : इलाज के नाम पर महिला को बेहोश कर किया बलात्कार…. अश्लील MMS बनाकर ब्लैकमेल का भी गंभीर आरोप…. क्लिनिक में गंदी हरकत करने की शिकायत

रायपुर 29 जुलाई 2020। राजधानी में एक डाॅक्टर के खिलाफ महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि डाॅक्टर ने नशे की गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता ने आरोपी डाॅक्टर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है। आरोपी डाॅक्टर का नाम अविनाश कुर्रे (42) हैं, जिसकी गुढ़ियारी के साहुपारा में एक क्लिनिक है। पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया हैं कि 2019 में उसकी तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद वो अपना इलाज कराने के लिये डाॅक्टर अविनाश कुर्रे के क्लिनिक साहुपारा गयी थी। आरोपी डाॅक्टर ने इलाज का बहाना कर उसे कुछ गोलियां खाने को दी। गोलियां खाते ही पीड़िता को नशा आया और वो बेहोश हो गयी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी डाॅक्टर महिला का अश्लील वीडियों उसके पति को भेजने की धमकी देकर लगातार पीड़िता के साथ रेप करता रहा।

इस बात से आहत होकर पीड़िता ने इस मामले में थाना गुढियारी में डाॅक्टर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत के बाद डाॅक्टर के खिलाफ थाने में 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई गुढियारी थाना पुलिस के द्वारा की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.