महिला की घर के कमरे में ही जली हुई लाश मिली…..हत्या की जतायी जा रही है आशंका… वारदात के वक्त तीनों बच्चे दादा के साथ थे…

जीतू @newpowergame.com

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

धमतरी 6 दिसंबर 2019। सुबह महिला की जली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। खबर है कि महिला को उसके ही घर में बंद कर आग के हवाले कर दिया गया। महिला का नाम बसंती प्रजापति बताया जा रहा है। प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस हर पहलू से इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

घटना धमतरी जिले के सिहावा थाना क्षेत्र के बेलर गांव की है, जहां पति पवन प्रजापति की अपनी  पत्नी बसंती के साथ हमेशा विवाद होता था। लिहाजा शक पति पर भी जा रहा है, लेकिन पुलिस इस मामले में जांच के बाद ही कुछ बात कह पाने की स्थिति में खुद को पा रही है।

जानकारी के मुातबिक बेलर गांव में बसंती का शव उसके ही घर के एक कमरे में बंद मिला है। घटना के वक्त वो घर में पति के साथ थी, सुबह लोगों को जब कुछ शक हुआ तो कमरे में महिला की लाश का पता भी चला। मृतिका के तीन बच्चे हैं, लेकिन पति-पत्नी के विवाद की वजह से सभी अपने दादा के साथ रहते है। पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है कि ये पूरा मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का।

पुलिस इस बात पर भी जांच की बात कर रही है कि अगर हत्या का प्रकरण है तो क्या महिला को जिंदा जला दिया गया या फिर मारने के बाद सबूत मिटाने के लिए आग लगा दी गयी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.