कैबिनेट में मिलेगी बड़ी सौगात….राज्योत्सव में होगा ऐलान ?…. अब से कुछ देर बाद शुरू होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक… कर्मचारियों, शिक्षकों व किसानों की टिकी निगाहें

रायपुर 1 नवंबर 2019। …अब से कुछ देर बाद भूपेश कैबिनेट की बैठक होने जा रही है। माना जा रहा है कि राज्योत्सव में होने वाले ऐलान पर कैबिनेट में मुहर लगायी जायेगी। दोपहर 12 बजे से मुख्यमंत्री निवास में ये बैठक होगी। राज्योत्सव के ठीक पहले ये बैठक हो रही है, लिहाजा इस बात की पूरी उम्मीद है कि राज्य सरकार  राज्योत्सव में बड़ा ऐलान कर सकती है।

शाम 7 बजे से होने वाले उदघाटन समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के लोगों को बड़ी सौगात दे सकते हैं। कैबिनेट की बैठक में नये चीफ सिकरेट्री आरपी मंडल का स्वागत किया जायेगा। सुनील कुजूर के रिटायरमेंट के बाद राज्य सरकार ने आरपी मंडल को प्रदेश का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया है। आज उन्हें कैबिनेट में इटरड्यूस कराया जायेगा।

खबरें है कि प्रदेश के युवा, कर्मचारी  के लिए कुछ ऐलान करने पर राज्य सरकार विचार कर सकती है। हालांकि ऐलान को लेकर अभी पूरी तरह से सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन सुगबुगाहट है कि कुछ बड़ा ऐलान राज्य सरकार सौगात के रुप में आज राज्योत्सव के मंच से कर सकती है। कैबिनेट की बैठक पर प्रदेश के कर्मचारियों, शिक्षकों व युवाओं की नजरें टिकी है। माना जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही घोषणा पत्र में किये वादों की समीक्षा की गयी थी, ऐसे में राज्य सरकार उन घोषणा पत्र में शामिल कुछ मांगों को पूरा कर राज्योत्सव में उसका ऐलान कर सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.