90 लाख का डाका: सर्राफा दुकान में दिनदहाड़े लाखों की लूट…. तमंचे की नोट पर सोना-चांदी और कैश लूट ले भागे डकैत…..पूरी घटना CCTV में कैद

प्रतापगढ़ 7 जनवरी 2021। एक सर्राफा दुकान में 90 लाख की लूट हुई है। दिन दहाड़े लूटेरों ने तमंचे की नोक पर सोने-चांदी के साथ-साथ कैश भी लूटकर फरार हो गये। पूरी घटना CCTV में कैद हो गयी है। बदमाशों के भाग जाने के बाद लोगों को पता चला तो हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जगह-जगह चेकिंग शुरू करा दी और स्वॉट टीम सीसीटीवी कैमरे में कैद डकैतों की फुटेज से सुरागसी में जुट गई।

शहर की श्याम बिहारी गली में सर्राफा बाजार है। इसी गली में रहने वाले सुरेश सोनी ज्वेलरी की दुकान चलाते हैं। गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे दुकान खोलकर वह पूजा करके बैठे ही थे कि तीन बदमाश घुस आए। पिस्टल से धमकाते हुए बदमाशों ने काउंटर व खुली तिजोरी में रखे जेवर अपने साथ लाए पिट्ठू बैग में भर लिए।

सुरेश ने बताया कि डेढ़ किलो सोने के जेवर व मोबाइल फोन बदमाशों ने भर लिए। बदमाश लूट को अंजाम दे रहे थे कि इसी बीच बगल में दुकान चलाने वाले विवेक ने उसकी दुकान में बाहर से झांका। लेकिन पिस्टलधारी बदमाश देख वह डरकर भाग गया। अभी वह कुछ समझ भी नहीं पाया था कि बदमाश लूटकर भाग निकले। बदमाशों के भागने के बाद लूट का शोर मचा तो पुलिस तक सूचना पहुंची। पुलिस ने शहर की सीमाओं व प्रमुख चौराहों पर चेकिंग शुरू कर दी।

 

Spread the love