दूल्हे समेत 9 बाराती हुए गिरफ्तार…..लॉकडाउन में बैंड, बाजे के साथ निकाली गयी थी बारात…. बीच सड़क खूब डांस भी किया था

मुंबई 14 जून 2020। एक तो कोरोना का कहर थम नहीं रहा है और एक वो लोग है जो अपनी जिंदगी के साथ-साथ दूसरों की सेहत से खिलवाड़ के लिए बाज नहीं आ रहे। अब मुंबई का ही मामला देख लीजिये… जहां कोरोना से कराहती जिंदगी के बीच एक शख्स को शादी की ऐसी खुमारी चढ़ी कि बैंड…बाजा और बारात के साथ दुल्हन लाने निकल पड़ा। लॉकडाउन में नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले दुल्हे और दुल्हे के परिवार पर अब मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई में एक परिवार ने लॉकडाउन के बावजूद बिना पुलिस से इजाजत लिए बारात निकाली. मालवणी गेट नम्बर 8 में निकली इस बारात में कई लोग शामिल हुए. इस दौरान बारात में शामिल लोग न तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे थे और न ही किसी ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया था.

जैसे ही ये जानकारी पुलिस को मिली, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दूल्हे समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया. यह बारात 12 जून को बैंड-बाजे  के साथ निकाली गई थी. इस बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने बारात में शामिल फॉर्च्यूनर कार तथा बैंड बाजा पार्टी के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है.

 

 

Spread the love