लालू यादव की सुरक्षा में तैनात 9 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजेटिव मिले, मचा हड़कंप….चारा घोटाला के दोषी लालू अभी रिम्स में हैं भर्ती, सभी को कराया गया अस्पताल में भर्ती

रांची 21 अगस्त 2020। पूर्व मुख्यमंत्री व RJD चीफ लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात 9 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। इस खबर के बाद अब हडकंप मच गया है, वहीं जवानों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू यादव इस वक्त रांची आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती हैं। उन्हें रांची रिम्स के 1 कैली डायरेक्टर बंगले में रखा गया है। ये सभी जवान बंगले में तैनात थे।

5 अगस्त को ही लालू प्रसाद यादव को रांची रिम्स के डायरेक्टर बंगले में शिफ्ट किया गया था. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू को कोरोना संक्रमण के खतरे से बचाने के लिए शिफ्ट किया गया था. शिफ्टिंग के दौरान लालू ने मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया था.

इससे पहले लालू प्रसाद यादव का कमरा रिम्स प्राइवेट वार्ड की पहली मंजिल पर स्थित था, जबकि कोविद मरीजों के इलाज के लिए दूसरी और तीसरी मंजिल का उपयोग किया जा रहा है. ग्राउंड फ्लोर पर कैंटीन के कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले थे. यानी ग्राउंड, सेकंड और थर्ड फ्लोर पर लोग कोरोना संक्रमित पाए थे.

Spread the love