Begin typing your search above and press return to search.

9 नये मरीज : छत्तीसगढ़ में 9 नये कोरोना के मरीज मिले…. तीन जिलों में 3-3 नये केस आये सामने…9 मरीजों की अस्पताल से मिली छुट्टी

9 नये मरीज : छत्तीसगढ़ में 9 नये कोरोना के मरीज मिले…. तीन जिलों में 3-3 नये केस आये सामने…9 मरीजों की अस्पताल से मिली छुट्टी
X
By NPG News

रायपुर 2 जून 2020। छत्तीसगढ़ में आज 9 नये कोरोना मरीज मिले हैं। आज दोपहर तक सिर्फ कोरबा से दो कोरोना मरीज मिले थे, देर शाम कोरबा में संक्रमित एक और नये मिल गये। कोरबा में अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा आज 3 हो गया है। वहीं बालोद से 3 और बलौदाबाजार से भी तीन नये मरीज मिले हैं। वहीं अच्छी बात ये है कि प्रदेश में अलग-अलग अस्पताल में भर्ती 9 करोना के मरीज स्वस्थ्य भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

कोरबा में फिर नये मामले

कोरबा में आज कुल तीन नये मरीज मिले हैं। इनमें एक मरीज प्रवासी मजदूर है, जो करतला ब्लाक के बताती गांव में क्वारंटीन सेंटर में रह रहा था, कुछ दिन पहले ही वो वापस छत्तीसगढ़ लौटा था। वहीं दूसरी 23 साल की युवती है, जो कटघोरा ब्लाक की रहने वाली है। ये कटघोरा बस्ती की रहने वाली है। लिहाजा उस क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण अब गहरा गया है। लगातार चल रहे टेस्ट के आधार पर इस युवती में संक्रमण की पहचान हुई है।

दोनों मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, प्रदेश में अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 558 हो गयी है, वहीं अभी अस्पताल में 427 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Next Story