शराब दुकान में 9 लाख की लूटः आरोपियों को पुलिस ने ढ़ाई माह बाद किया गिरफ्तार… एक आरोपी ने की ख़ुदकुशी….

रायपुर 22 अक्टूबर 2020। ढ़ाई माह पहले आरंग के गुल्लू शराब दुकान से हुई लाखों की लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। राजधानी पुलिस ने पांच आरोपियों में तीन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आज इस पूरे मामले का खुलासा में शाम पांच बजे कर इसकी जानकारी देगी।
बता दें ढाई माह पहले आरंग के गुल्लू शराब दूकान में पांच आरोपियों ने गार्ड को बंधक बनाकर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों ने शराब दुकान से नौ लाख रूपए कैस लूट कर भाग निकले थे। घटना की सूचना के बाद एसएसपी अजय यादव ने इसकी जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये क्राइम एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को जांच के आदेश दिये थे। क्राइम और आरंग थाना पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर आरोपियों की खोज शुरू की गयी। जांच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपी विनोद डहरिया, देवभूषण पारथी और राजेश कुमार जांगडे को गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में लूट की घटना को अंजाम देने की बात कबूल की। आरोपियों ने बताया कि, उन्होंने ही  मिलकर रायपुर, धमतरी और महासमुंद में लूट की घटना को भी अंजाम दिया था। मामले में गैंग के सरगना विजय मनहरे को महासमुंद पुलिस ने पिछले दिनों गिरफ्तार किया था। वहीं पांचवे आरोपी अग्रभूषण डहरिया ने कुछ दिनों पहले ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल पकड़े गये आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आज शाम पांच बजे एसएसपी अजय यादव मामले में पुलिस कंट्रोल रूम में खुलासा कर इसकी जानकारी पत्रकारों को देंगे।

Spread the love