दर्दनाक हादसे में 9 की मौत : बस ने ऑटो को मारी टक्कर, 9 लोगों की हुई मौत……टक्कर के बाद फुटबॉल की तरह रोड पर लुढ़कता रहा ऑटो…..बच्ची सहित 3 की हालत गंभीर

बांदा 3 दिसंबर 2020। मध्यप्रदेश के खंडवा के बाद यूपी के बांदा से भी सड़क दुर्घटना की एक बहुत ही दर्दनाक खबर आ रही है। सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी है। हादसा यूपी के बांधा की है। तेज रफ्तार बस ने एक ऑटो को टक्कर मारी है। मृतकों में ज्यादातर ऑटो सवार लोग हैं। कई महिलाएं भी मृतकों में शामिल हैं। घटना में तीन लोगों की स्थिति गंभीर है, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस कानपुर से बांदा आ रही थी, हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर पेट्रोलपंप के पास हुआ। घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक अफरातफरी मची रही। जानकारी पर पहुंचे अफसरों ने घायलों के इलाज के बाबत जानकारी ली। एक घायल आशा बहू को कानपुर रेफर कर दिया गया। पूर्व विधायक विश्वंभर सिंह ने जिला अस्पताल में मृतकों की शिनाख्त की। हादसे में जान गंवाने वाले लालबहादुर की तीन वर्षीय पुत्री सानवी को चिकित्सकीय टीम ने गंभीर हालत में रात 9:15 पर कानपुर रेफर कर दिया।

देर शाम करीब 7:45 बजे कानपुर से बांदा की ओर तेज रफ्तार बस जा रही थी जबकि ऑटो पपरेंदा की ओर जा रहा था, अचानक बस लहराते हुए सीधे ऑटो से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो कई राउंड पलटता चला गया। घटना में छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन साल की बच्ची समेत पांच लोग घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उन्हेंं निकालना शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। देहात कोतवाली पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजा। वहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया।

Spread the love