9 मजदूरों की मौत : श्रमिकों से भरी ट्रक और बस में भीषण टक्कर….15 से ज्यादा घायल….सभी प्रवासी मजदूर घर लौटते वक्त हुए हादसे का शिकार

भागलपुर 19 मई 2020। बिहार के भागलपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी। सभी मृतक प्रवासी मजदूर हैं, जो अपने घरों को लौट रहे थे। घटना नौगछिया की बतायी जा रही है, जहां मजदूरों से भरी ट्रक और बस में भीषण टक्कर हो गयी। इस घटना में कई मजदूर घायल भी बताये जा रहे हैं।बस दरभंगा से बांका के लिए जा रही थी और ट्रक नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल से साइकिल सवार प्रवासी मजदूरों को अपने लोडेड स्टील वो लोहा भरा रोड ट्रक में सवार किया था और टोल टैक्स के आगे एनएच 31 के समीप दोनों की आमने सामने से टक्कर हो गई।

अधिकारियों के मुताबिक ट्रक में मजदूर भरे थे, जो बस से टक्कर के बाद पलट गयी और खाई में जा गिरी। मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गयी।कई यात्रियों के ट्रक में दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है. यह मामला भागलपुर के नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र के एनएच 31 का है. घायल यात्रियों को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. गनीमत रही कि बस में सवार सभी 35 यात्री सुरक्षित हैं, कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

आपको बता दें कि ट्रक और बस में प्रवासी मजदूर सवार थे. सभी बांका और दरभंगा जा रहे थे. साथ ही आपको बता दें कि ट्रक पर लोहे का पाइप भी लोड किया हुआ था जिसकी वजह से जब ट्रक पलटी तो मजदूर निकल नहीं पाए और दब गए. फिलहाल मलबे को हटाने का और लोगों को सुरक्षित निकालने का काम किया जा रहा है. ये लोग साइकिल के साथ ट्रक में बैठ गए थे. बस में भी कई यात्री सवार हैं लेकिन उन्हें चोट आई है. घटना लगभग सुबह 6 बजे हुई है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.