Begin typing your search above and press return to search.

113 नये मरीज : बिग ब्रेकिंग – छत्तीसगढ़ के इस जिले से 44 और यहां 28 नये मरीज मिले…. प्रदेश में कोरोना पॉजेटिव का आंकड़ा 1600 के पार… देखिये अब तक की कोरोना अपडेट

113 नये मरीज : बिग ब्रेकिंग – छत्तीसगढ़ के इस जिले से 44 और यहां 28 नये मरीज मिले…. प्रदेश में कोरोना पॉजेटिव का आंकड़ा 1600 के पार… देखिये अब तक की कोरोना अपडेट
X
By NPG News

रायपुर 14 जून 2020। छत्तीसगढ़ में आज 113 मरीज मिले हैं। अलग-अलग जिलों से आये आंकड़ों के मुताबिक कोरबा एक बार फिर से हॉटस्पाट बना है । कोरबा में आज एक ही दिन में 44 मरीज आये हैं, बलरामपुर में 28, जांजगीर में 14, दुर्ग और रायगढ़, रायपुर से 6-6, बालौदाबाज़ार से 3, गरियाबंद, जशपुर और बिलासपुर से 2-2 मरीज मिले है। प्रदेश में अब कुल एक्टिव केस 939 हो गयी है। हालांकि देर शाम तक जब पॉजेटिव केस नहीं मिले थे, तो स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली थी, लेकिन शाम गहराते-गहराते आये कोरोना पॉजेटिव के नये आंकड़े ने एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ा दी है।

प्रदेश में अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1662 पहुंच गया है। वहीं आज अगर डिस्चार्ज हुए मरीजों की बात करें ते तो प्रदेश में 84 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे हैं। अब तक प्रदेश में 715 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं।

24 घंटे में 2 की मौत

एक बड़ी खबर ये भी है कि 24 घंटे में दो कोरोना पॉजेटिव की मौत हुई है।हालांकि कोरोना पॉजेटिव होने के साथ-साथ वो अलग-अलग बीमारी से ग्रसित भी थे। कोरोना पीडित जिन दो की मौत हुई है, उनमें एक रायगढ़ का रहने वाला था, जबकि दूसरा महासमुंद का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक रायगढ़ का मरीज कैंसर की बीमारी से जूझ रहा था, वहीं महासमुंद के मरीज को हाई ब्लड प्रेशर, लकवा व टीबी जैसी बीमारी थी। बीमारी ठीक नहीं होने के बाद उनकी कोरोना जांच करायी गयी थी, जहां पॉजेटिव आने के बाद मरीज को एम्स में भर्ती कराया गया था।

कोरबा में 44 नये मरीज

कोरबा में आज फिर 44 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इनमें चोरभट्टी कवारेंटाइन सेंटर से ही अकेले 34 मरीज मिले हैं, जबकि अलग-अलग सेंटर में 10 पॉजिटिव केस सामने आये हैं।। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हुई है। पॉजेटिव मरीजों में 28 पुरुष और 16 महिला मरीज है। जिले में कुल कोरोना पोसिटिव मरीजो की संख्या अब पहुची 239 पहुंच गयी है, जिनमें से 160 मरीज अभी एक्टिव हैं।

Next Story