Begin typing your search above and press return to search.

80 डॉक्टरों को कोरोना, 1 की मौत: सुपर स्पेशलियटी हॉस्पिटल में फूटा कोरोना का कहर……80 डॉक्टरों को कोरोना,1 की हुई मौत…..हॉस्पिटल का OPD किया बंद, मचा हड़कंप…..

80 डॉक्टरों को कोरोना, 1 की मौत: सुपर स्पेशलियटी हॉस्पिटल में फूटा कोरोना का कहर……80 डॉक्टरों को कोरोना,1 की हुई मौत…..हॉस्पिटल का OPD किया बंद, मचा हड़कंप…..
X
By NPG News

नई दिल्ली 10 मई 2021। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। सरोज सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के 80 डॉक्टरों को कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि एक डॉक्टर का भी कोरोना से निधन हो गया। अस्पताल के कई कर्मचारी इस समय क्ववारंटीन में है।

अस्पताल के प्रमुख स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर पीके भारद्वाज ने बताया कि अस्पताल के वरिष्ट डॉक्टर एके रावत का शनिवार देर रात कोरोना से निधन हो गया। डॉ भारद्वाज के अनुसार, डॉक्टर रावत ने वैक्सीन की दोनों खुराक ले ली थी।

दिल्ली के सरोज अस्पताल में अब सभी ओपीडी सेवाओं को बंद कर दिया गया है. जो कुल 80 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से 12 अस्पताल में भर्ती हैं. जबकि बाकी सभी को होम क्वारनटीन किया गया है. जबकि कोरोना के कारण अस्पताल के सीनियर सर्जन डॉ. एके रावत का निधन हो गया है.

कोरोना संकट काल में एक अस्पताल में इतने डॉक्टरों का कोविड पॉजिटिव होना, चिंता का विषय है.दूसरी लहर का सामना कर रही है दिल्ली आपको बता दें कि दिल्ली बीते कई दिनों से कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रही है. राजधानी में लगातार नए मामलों, मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा है.

यही कारण है कि पिछले करीब तीन हफ्ते से दिल्ली में लॉकडाउन लगा हुआ है और एक हफ्ते के लिए और भी बढ़ा दिया गया है. दिल्ली में बीते दिन भी 13 हजार से अधिक नए केस आए, जबकि 273 लोगों की मौत हुई. दिल्ली में इस वक्त 86 हज़ार के करीब एक्टिव केस हैं, यही कारण है कि राजधानी के अस्पतालों पर दबाव बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के कई अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीजन और अन्य सुविधाओं की कमी है.

Next Story