Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना पॉजिटिव क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आये 8 खिलाड़ी, अब सीरीज पर खतरा

कोरोना पॉजिटिव क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आये 8 खिलाड़ी, अब सीरीज पर खतरा
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 जुलाई 2021. टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या श्रीलंका दौरे में कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके कारण आज होने वाले भारत और श्रीलंका दूसरे टी20 को 28 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. बीसीसीआई ने इसके बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसके बाद 27 जुलाई को होने वाले दूसरे टी20 को 28 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. 28 जुलाई को दूसरा टी20 खेला जाएगा.

बीसीसीआई ने ट्वीट में जो जानकारी दी है. उसके अनुसार क्रुणाल पांड्या के संपर्क में 8 सदस्य आये हैं, जिसकी जांच की जा रही है. इधर पांड्या के कोरोना पॉजिटिप पाये जाने के बाद पूरी टीम का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है. भारत और श्रीलंका के बीच आज शाम 7 बजे से दूसरा टी20 मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना था. लेकिन क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद मैच को रद्द कर दिया गया. बीसीसीआई ने 27 जुलाई को होने वाले मुकाबले को 28 जुलाई को कराने का फैसला किया है.

क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद भारत और श्रीलंका की टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. मालूम हो 25 जुलाई को दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मुकाबला खेला गया था. जिसमें प्लेइंग इलेवन में क्रुणाल पांड्या भी शामिल थे. उस मुकाबले में क्रुणाल ने 3 गेंदों में 3 रन बनाकर नाबाद रहे थे. जबकि गेंदबाजी में उन्होंने दो ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट चटकाये थे. भारत ने श्रीलंका को पहले टी20 में 38 रन से हराया था.

Next Story