8 लोगों की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की हुई मौत…. स्कार्पियों ने पहले दो बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर खुद भी पलटी…..4 बच्चों की भी गयी जान

छतरपुर 27 जुलाई 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार स्कार्पियो  ने तीन बाइक को टक्कर मारने के बाद खुद भी सड़क किनारे पलट गयी।‘छतरपुर से करीब 45 किलोमीटर दूर चंद्रनगर और टोरिया टेक के बीच आज दोपहर सड़क हादसा हुआ है. स्कॉर्पियो की टक्कर से दो मोटरसाइकिलों पर सवार आठ लोगों की मौत हो गई, जिनमें चार बच्चे, दो महिलाएं और दो पुरुष हैं.’’ उन्होंने कहा कि स्कॉर्पियो पन्ना की ओर जा रही थी, जबकि मोटरसाइकिलों पर सवार लोग पन्ना की तरफ से आ रहे थे.

उन्होंने कहा कि दुर्घटना में स्कॉर्पियो भी पलट गई, जिसके एयर बैग खुले हुए थे. इससे लगता है, स्कॉर्पियो में सवार लोग बच गए हैं और मौके से भाग गए हैं. बघेल ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच जारी है.बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर करीब 1 बजे एक स्कॉर्पियो पन्ना की तरफ जा रही थी, तभी सामने से आ रहीं दो बाइक से उसकी टक्कर हो गई। दोनों बाइक छतरपुर की तरफ जा रही थीं। हादसे में मारे गए लोगों की लाशें सड़क पर बिखर गईं।

सूरजपुरा निवासी बालू के दो बेटे राहुल (20) और देवेंद्र (6) की मौके पर मौत हो गई। इसी गांव के भुवनीद्दीन की पत्नी सुनीता (40) और बेटा करण (8) समेत 6 लोगों की बाद में मौत हुई। ये सभी लोग सूरजपुरा से बमीठा जा रहे थे। वहां रिश्तेदारी में महिला की तबीयत खराब थी, जिसे देखने के लिए बेटियां, दामाद, बच्चे दो बाइक पर सवार होकर निकले थे।घटना के बाद मौके पर पहुंचे छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने मामले की जांच के आदेश दिए। स्कॉर्पियो सवार दोनों लोग घटनास्थल से फरार बताए जा रहे हैं।

Spread the love