सांसद का PSO सहित 8 कोरोना पॉजेटिव : छत्तीसगढ़ के इस सांसद का PSO निकला कोरोना पॉजेटिव….3 दिन पहले टेस्ट कराने के बाद आज भी आया था ड्यूटी पर…..सांसद का हो रहा कोरोना टेस्ट, होना होगा आइसोलेट….NPG से बोले सांसद…

रायपुर 3 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में आज सुबह 8 नये कोरोना मरीज मिले हैं। इन आठ कोरोना पॉजेटिव में 7 की रिपोर्ट एम्स से आयी है, जबकि 1 की पॉजेटिव रिपोर्ट SLR लैब से मिली है। जिन 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव मिली है, उनमें से 5 अकेले राजधानी रायपुर से हैं।

खास बात ये है कि रायपुर सांसद सुनील सोनी के PSO की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। इस खबर के बाद अब सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। दरअसल पीएसओ ने तीन दिन पहले ही कोरोना का टेस्ट एम्स में कराया था। लेकिन इसकी जानकारी सांसद सुनील सोनी तक को नहीं दी।

NPG से बातचीत में सुनील सोनी ने इसकी पुष्टि की है। दरअसल तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट कराने के बावजूद भी लगातार ड्यूटी आया था। वो लगातार सांसद सुनील सोनी के संपर्क में रहा है, लिहाजा सांसद सुनील सोनी खुद का कोरोना टेस्ट करा रहे हैं। वहीं उनके कार्यालय के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया जायेगा। दरअसल पीएसओ ने टेस्ट कराने के बाद इसकी जानकारी किसी को नहीं दी, लिहाजा ना सिर्फ वो सांसद के साथ घूमता रहा, बल्कि कई लोगों से मुलाकात की। कल ड्यूटी नहीं होने के बावजूद वो बंगले में आया था और कार्यालय में काफी देर तक बैठा था।

सांसद सुनील सोनी को आज सड़क सुरक्षा सप्ताह की बैठक लेनी थी, लेकिन पीएसओ के कोरोना पॉजेटिव आने के बाद सांसद ने अपनी बैठक को तत्काल स्थगित किया है। सांसद के PSO के अलावे 4 एम्स के स्टाफ की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है। वहीं तीन अन्य मरीज रायपुर से बाहर के हैं। स्वास्थ्य विभाग अब पॉजेटिव आये लोगों के कांटेक्ट लिस्ट को खंगाल रहा है, ताकि उन्हें क्वारंटीन किया जा सके।

Spread the love