दर्दनाक एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत : ट्रक और एसयूवी के बीच भीषण टक्कर….8 में से 7 लोगों की हुई मौत, 1 की हालत गंभीर….टक्कर के बाद SUV के उड़े परखच्चे

चुरू 20 जनवरी 2020। राजस्थान के चूरू में ट्रक-कार भिड़ंत के भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। हादसा चूरू जिले के सालासर इलाके में नेशनल हाईवे-58 पर हुआ। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि हादसा न्यामा गांव के पास हुआ है।

घटना की सूचना सामने आने के बाद उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘सालसर फतेहपुर रोड पर सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं. इस घड़ी में मेरी संवेदानाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं. परिवार को यह दुख झेलने की ताकत मिले. घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना है.प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, हादसे में मृत लोगों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। इसके अलावा सालासर में घटना के संबंध में एक केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की गई है। इसके अलावा एनएच-58 पर हादसे की जांच के लिए फरेंसिक विभाग की टीमों और सालासर पुलिस के अधिकारियों को भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद फॉर्च्यूनर सभी आठ लोग अंदर फंस गए थे। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया।अब तक मिली जानकारी के अनुसार, कार सवार लोग सालासर फतेहपुर रोड से सुजानगढ़ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक से इनका वाहन टकरा गया। हादसे में कार सवार सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, घायल शख्स को हायर सेंटर में रेफर किया गया है।

Spread the love