Begin typing your search above and press return to search.

7 की मौत: भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल…..

7 की मौत: भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल…..
X
By NPG News

भोपाल 9 नवम्बर 2020। मध्य प्रदेश के सतना में आज सुबह एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि गई लोग घायल हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कार और डंपर की टक्कर होने से यह हादसा हुआ। घायलों को इलाज के लिए पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी ताजा रिपोर्ट के अनुसार हादसे में 5 लोगों के घायल होने की खबर है। मृतकों में 3 महिला, 3 पुरुष और 1 बच्चा शामिल है।

बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग पन्ना जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। नागौद थाने के प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि रीवा जिले के निवासी पन्ना में एक कार्यक्रम में शामिल होकर सोमवार तड़के लौट रहे थे तभी रेरुआ मोड़ पर बुलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई। सिंह के मुताबिक, हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया, पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

प्रधानमंत्री ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा- मध्य प्रदेश के सतना में हुई दुर्घटना से गहरा दुख पहुंचा है। संकट की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। हादसे में जो घायल हुए हैं, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सतना के नागौद में सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की।

Next Story